बुधवार, 29 जुलाई, 2015 | 15:16 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया, राजीव गांधी के हत्यारों को फांसी नहीं होगी, तीनों हत्यारों को उम्रकैद मिलीछत्तीसगढ़ में आयकर विभाग की छापेमारी, 120 अधिकारियों की टीम मौके पर, पॉवर प्लांट कारोबारियों के यहां छापेमारी
PM ने शिंदे से दिल्ली में सुरक्षा सुनिश्चित करने कहा
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:22-12-2012 06:29:54 PMLast Updated:22-12-2012 08:23:27 PM
Image Loading

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने शनिवार को गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे को दिल्ली में सुरक्षा की भावना सुनिश्चित करने और रविवार जैसी सामूहिक बलात्कार की घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के उपाय करने का निर्देश दिया।

सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री का यह निर्देश उस वक्त आया जब शिंदे ने उन्हें इस घटना के बाद के हालात के बारे में जानकारी दी। शिंदे ने प्रधानमंत्री को बताया कि वह खुद हालात पर नजर रखे हुए हैं।

सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री ने शिंदे से कहा कि उन्हें राजधानी में सुरक्षा की भावना सुनिश्चित करनी चाहिए, जिसकी कानून व्यवस्था की प्रत्यक्ष रूप से जिम्मेदारी गृह मंत्री की है। सिंह ने शिंदे से ऐसे सभी उपाय करने को कहा कि जिससे इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति नहीं हो।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingप्रतिबंध हटाने के लिए बीसीसीआई से संपर्क करूंगा: श्रीसंत
जब वह तिहाड़ जेल में था तो वह आत्महत्या के बारे में सोच रहा था लेकिन तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को अब उम्मीद बंध गई है कि वह वापसी कर सकते हैं और खुद पर लगे प्रतिबंध को हटाने के लिये वह बीसीसीआई से संपर्क करेंगे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड