रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 10:35 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश नांदेड-मनमाड पैसेजर ट्रेन के डिब्बे में आग,यात्री सुरक्षित दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में
जी समूह के अध्यक्ष चंद्रा पुलिस के समक्ष पेश हुए
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:08-12-12 04:11 PM

जी समूह के अध्यक्ष सुभाष चंद्रा कांग्रेस सांसद नवीन जिंदल की कम्पनी से कथित तौर पर समूह के दो संपादकों द्वारा 100 करोड़ रुपये ऐंठने के प्रयास के मामले के सिलसिले में पुलिस के समक्ष पेश हुए। जिंदल की कम्पनी को नुकसान पहुंचाने वाले समाचार नहीं प्रसारित करने के एवज में उनसे यह धन मांगा गया था ।

दिल्ली की एक अदालत ने 14 दिसम्बर तक चंद्रा को गिरफ्तारी से अंतरिम सुरक्षा दी है। चंद्रा आज अपने वकीलों के साथ चाणक्यपुरी में अपराध शाखा के कार्यालय पहुंचे जहां उनसे पूछताछ की गयी।

जी समूह के दो संपादकों सुधीर चौधरी और समरी आहलूवालिया को दो अक्टूबर में दर्ज शिकायत के आधार पर पिछले माह के अंत में गिरफ्तार किया गया था । इसी मामले में जांच में शामिल होने के लिये चंद्रा को तीन नोटिस दिये गये थे।
 
 
 
टिप्पणियाँ