गुरुवार, 29 जनवरी, 2015 | 15:47 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
पटना विश्वविद्यालय के सिनेट की बैठक के दौरान विरोध कर रहे छात्रों पर लाठी चार्ज, छपरा संघ के चुनाव की मांग को लेकर विरोधमुरादाबाद: वकीलों ने दिया सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन। आज का आंदोलन समाप्त। कल रेल रोकेंगे। वकीलों की सीओ से नोंकझोंक भी हुई।लोकायुक्त की रिपोर्ट के बाद यूपी के दो विधायक बर्खास्तसंभल के मोहल्ला ठेर में रूम हीटर से दम घुटने की वजह से एक व्यापारी की मौत हो गई। कमरे में व्यापारी के साथ सो रही उसकी पत्नी व एक साल के मासूम की हालत भी गंभीर।अमरोहा के मेहंदीपुर गांव में नकली दूध बनाने की फैक्टी पकड़ी. पचास लीटर दूध व सामान बरामद. खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की कार्रवाई.बरेली के फतेहगंज पश्चिमी कस्बे में प्रॉपर्टी डीलर के घर लाखों का डाकाआगरा : हाईकोर्ट बेंच को लेकर वकीलों में आपसी टकराव, संघर्ष समिति और ग्रेटर बार के पदाधिकारी भिड़े, बड़ी संख्या में फोर्स तैनात, पुलिस को फटकारनी पड़ीं लाठियांरामपुर के लालपुर में ट्रैक्टर ने बालक को रौंदा, मौत। हादसे के बाद हंगामा।
जी समूह के अध्यक्ष चंद्रा पुलिस के समक्ष पेश हुए
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:08-12-12 04:11 PM

जी समूह के अध्यक्ष सुभाष चंद्रा कांग्रेस सांसद नवीन जिंदल की कम्पनी से कथित तौर पर समूह के दो संपादकों द्वारा 100 करोड़ रुपये ऐंठने के प्रयास के मामले के सिलसिले में पुलिस के समक्ष पेश हुए। जिंदल की कम्पनी को नुकसान पहुंचाने वाले समाचार नहीं प्रसारित करने के एवज में उनसे यह धन मांगा गया था ।

दिल्ली की एक अदालत ने 14 दिसम्बर तक चंद्रा को गिरफ्तारी से अंतरिम सुरक्षा दी है। चंद्रा आज अपने वकीलों के साथ चाणक्यपुरी में अपराध शाखा के कार्यालय पहुंचे जहां उनसे पूछताछ की गयी।

जी समूह के दो संपादकों सुधीर चौधरी और समरी आहलूवालिया को दो अक्टूबर में दर्ज शिकायत के आधार पर पिछले माह के अंत में गिरफ्तार किया गया था । इसी मामले में जांच में शामिल होने के लिये चंद्रा को तीन नोटिस दिये गये थे।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड