फोटो गैलरी

Hindi Newsअगर आज होता है भारत-पाक में युद्ध, तो सबसे पहले बॉर्डर पर जाऊंगा : अन्ना

अगर आज होता है भारत-पाक में युद्ध, तो सबसे पहले बॉर्डर पर जाऊंगा : अन्ना

जनलोकपाल आंदोलन के काफी समय बाद एक बार फिर सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे के अंगर का सैनिक जाग उठा है। अन्ना ने उरी हमले पर सरकार के रुख का समर्थन करते हुए कहा कि अगर आज पाक-भारत में युद्ध होता है तो...

अगर आज होता है भारत-पाक में युद्ध, तो सबसे पहले बॉर्डर पर जाऊंगा : अन्ना
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 25 Sep 2016 10:53 AM
ऐप पर पढ़ें

जनलोकपाल आंदोलन के काफी समय बाद एक बार फिर सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे के अंगर का सैनिक जाग उठा है। अन्ना ने उरी हमले पर सरकार के रुख का समर्थन करते हुए कहा कि अगर आज पाक-भारत में युद्ध होता है तो वे बॉर्डर पर लड़ने के लिए सबसे पहले जाएंगे।
 
जी हां, अन्ना का ये जोश सच में काबिल ए तारीफ है। उरी हमले और पाकिस्तान के रवैये की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि जैसे हालात दोनों देशों के बीच बने हुए हैं उससे लगता है फिर से युद्ध हो सकता है और अगर ऐसा होता है तो, मैं सबसे पहले बॉर्डर पर खड़े होकर लड़ूंगा। 

उरी आतंकी हमले से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इससे पहले उन्होंने कहा, हमें लड़ना नहीं चाहिए, लेकिन अगर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आता है, तो कोई ना कोई सख्त कदम उठाना पड़ेगा। उन्होंने कश्मीर और उरी हमले की निंदा करते हुए ये बहुत ही खौफनाक हमला था। ऐसा दिन भारत में न आए इस बात के लिए हमें निश्चित होना पड़ेगा।

गौरतलब है कि अन्ना मुंबई में किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे हुए थे। मराठा आंदोलन पर उन्होंने चुप्पी साधे रखी, लेकिन कश्मीर मुद्दे पर जमकर बोला। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें