फोटो गैलरी

Hindi Newsसुप्रीम कोर्ट को राज ठाकरे का खुला चैलेंज, 49 फीट पर टांगी दही हांडी

सुप्रीम कोर्ट को राज ठाकरे का खुला चैलेंज, 49 फीट पर टांगी दही हांडी

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) सीधे सुप्रीम कोर्ट से ही भिड़ गयी है। मनसे ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन करते हुए थाणे में 49 फीट ऊंची दही...

सुप्रीम कोर्ट को राज ठाकरे का खुला चैलेंज, 49 फीट पर टांगी दही हांडी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 25 Aug 2016 12:42 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) सीधे सुप्रीम कोर्ट से ही भिड़ गयी है। मनसे ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन करते हुए थाणे में 49 फीट ऊंची दही हांडी टांग दी है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के मुताबिक दही हांडी की ऊंचाई 20 फीट से ज़्यादा नहीं होनी चाहिए और इसमें 18 साल से कम उम्र के बच्चे शामिल नहीं होंगे।

टीवी चैनल एनडीटीवी के मुताबिक कार्यक्रम के आयोजक अविनाश जाधव ने अपने पार्टी के प्रमुख राज ठाकरे के आदेशों का पालन करते हुए थाणे में 49 फीट ऊंची हांडी लगाई है जो कि सुप्रीम कोर्ट को खुले चैलेंज की तरह है। कयास लगाए जा रहे हैं कि राज ठाकरे खुद भी इस दही हांडी कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं। 

दही हांडी लगाने वाले जाधव ने कहा, "सुप्रीम कोर्ट यह निर्धारित नहीं कर सकता कि हम अपना त्यौहार कैसे मनाएं। अगर मैंने किसी कानून का उल्लंघन किया है तो मैं जेल जाने को तैयार हूं।" बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने पुलिस को ये आदेश लागू कराने की जिम्मेदारी सौंपी है लेकिन पुलिस ने  संवेदनशील मामला होने के चलते अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें