फोटो गैलरी

Hindi Newsकर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया के बेटे की बेल्जियम में मौत

कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया के बेटे की बेल्जियम में मौत

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के बेटे राकेश की बेल्जियम के एक अस्पताल में शनिवार को मौत हो गई। उनके शरीर के विभिन्न अंगों ने काम करना बंद कर दिया था, जिससे उनकी मौत हुई।  आधिकारिक...

कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया के बेटे की बेल्जियम में मौत
एजेंसीSat, 30 Jul 2016 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के बेटे राकेश की बेल्जियम के एक अस्पताल में शनिवार को मौत हो गई। उनके शरीर के विभिन्न अंगों ने काम करना बंद कर दिया था, जिससे उनकी मौत हुई। 

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, 39 वर्षीय राकेश का बु्रसेल्स के एंटवर्प यूनिवर्सिटी अस्पताल में इलाज चल रहा था। उन्हें अग्नाशय संबंधी बीमारी के कारण गत मंगलवार को भर्ती कराया गया था। वह पिछले हफ्ते से अपने दोस्तों के साथ यूरोप के दौरे पर थे। सिद्धारमैया के सबसे बड़े बेटे राकेश को लंबे समय से अग्नाशय संबंधी बीमारी थी। सिद्धारमैया, उनकी पत्नी और दूसरे बेटे यतीन्द्र बु्रसेल्स में राकेश के साथ थे। 

यतीन्द्र भी चिकित्सक हैं। राकेश के परिवार में पत्नी, एक बेटा और बेटी है। 15 वर्ष पहले एक दुर्घटना में उनके अग्नाशय में चोट लगी थी। अपने बेटे के अस्पताल में भर्ती होने के तुरंत बाद सिद्धारमैया ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से बातकर बेल्जियम में अपने बेटे के बेहतर इलाज में उनसे सहयोग मांगा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें