फोटो गैलरी

Hindi Newsयाकूब की फांसी की सजा बदलने के लिए महाराष्ट्र के मुस्लिम विधायकों ने राष्ट्रपति से की अपील

याकूब की फांसी की सजा बदलने के लिए महाराष्ट्र के मुस्लिम विधायकों ने राष्ट्रपति से की अपील

महाराष्ट्र के मुस्लिम विधायकों ने वर्ष 1993 के बम धमाके के आरोपी याकूब मेमन की फांसी की सजा को उम्र कैद में बदलने की राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी से अपील की है। मुस्लिम विधायकों ने मंगलवार को अपील के...

याकूब की फांसी की सजा बदलने के लिए महाराष्ट्र के मुस्लिम विधायकों ने राष्ट्रपति से की अपील
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 28 Jul 2015 09:53 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के मुस्लिम विधायकों ने वर्ष 1993 के बम धमाके के आरोपी याकूब मेमन की फांसी की सजा को उम्र कैद में बदलने की राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी से अपील की है।

मुस्लिम विधायकों ने मंगलवार को अपील के साथ राष्ट्रपति को पत्र भेजा है। इस पत्र पर कांग्रेस के मुस्लिम विधायकों आरिफ नसीम खान, अमिन पटेल, असलम शेख, शेख आसिफ शेख रशीद, मुजफ्फर हुसैन, हुस्नबानो खलीफे के अलावा पूर्व विधायक यूसुफ अब्राहनी और नगरसेवक जावेद जुनेजा के भी हस्ताक्षर हैं।

गौरतलब है कि पूर्व न्यायाधीशों, वकीलों, नेताओं और अभिनेताओं सहित 290 लोगों ने राष्ट्रपति को पत्र भेजकर याकूब की फांसी की सजा को बदलने की अपील की थी।

इस पत्र में भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और वकील राम जेठमलानी के अलावा महेश भट्ट, नसीरूद्दीन शाह, तुषार गांधी, मणिशंकर अय्यर और सीताराम येचुरी के भी नाम थे। इसका भी जिक्र करते हुए महाराष्ट्र के मुस्लिम कांग्रेसी विधायकों ने राष्ट्रपति के पास अपील पत्र भेजा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें