फोटो गैलरी

Hindi Newsओबामा का दौरा देगा भारत को खुशहाली: अखिलेश

ओबामा का दौरा देगा भारत को खुशहाली: अखिलेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को अमेठी में कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा का दौरा भारत के लिए खुशहाली का संकेत है। उन्होंने कहा कि देश के सबसे बड़े सूबे यूपी के किसानों व...

ओबामा का दौरा देगा भारत को खुशहाली: अखिलेश
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 27 Jan 2015 11:58 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को अमेठी में कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा का दौरा भारत के लिए खुशहाली का संकेत है। उन्होंने कहा कि देश के सबसे बड़े सूबे यूपी के किसानों व बेरोजगार युवकों की खुशहाली के बिना देश में परिवर्तन संभव नहीं है।

मुख्यमंत्री अमेठी के महराजपुर गांव में अपने निजी छायाकार उदयराज यादव के घर शादी समारोह के दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। लोकायुक्त के यहां भूतत्व व खनिकर्म मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति पर की गई आय से अधिक सम्पत्ति मामले की शिकायत पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जांच में यदि आरोप सही पाए गए तो निश्चित रूप से मंत्री के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर पर लगे चरित्र हनन के मामले में सीबीआई जांच के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इस प्रकरण की जांच कराई जाएगी। अमेठी की बदहाल सड़कों पर उन्होंने व्यंग्य कसते हुए कहा कि अमेठी तो वीआईपी जिला है। इसकी बदहाली का जिम्मेदार प्रदेश सरकार नहीं है, फिर भी मेरे हिस्से में जो भी है, उस दायित्व को पूरा किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें