फोटो गैलरी

Hindi Newsकारपोरेट सेक्टर बढ़ा रहा मोदी के अभियान को: सिब्बल

कारपोरेट सेक्टर बढ़ा रहा मोदी के अभियान को: सिब्बल

कानून मंत्री कपिल सिब्बल ने कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के अभियान को कारपोरेट सेक्टर आगे बढ़ा रहा है, क्योंकि वह उनसे ऐसी छूट चाह रहा है जो उन्हें (कारपोरेट सेक्टर)...

कारपोरेट सेक्टर बढ़ा रहा मोदी के अभियान को: सिब्बल
एजेंसीSun, 23 Mar 2014 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

कानून मंत्री कपिल सिब्बल ने कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के अभियान को कारपोरेट सेक्टर आगे बढ़ा रहा है, क्योंकि वह उनसे ऐसी छूट चाह रहा है जो उन्हें (कारपोरेट सेक्टर) गुजरात में प्रदान की गई।

सिब्बल ने कहा कि भाजपा विभिन्न राज्यों में विश्वसनीय गठबंधन करने में विफल रही है और कुछ कांग्रेस नेताओं के लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी पार्टी में जाने को उन्होंने अच्छे छुटकारा की संज्ञा प्रदान की। उन्होंने भाजपा पर अहंकार और कांग्रेस को सिरे से खारिज करने के लिए निशाना साधा।

सिब्बल ने सीएनएन आईबीएन पर डेविल्स एडवोकेट कार्यक्रम में कहा कि कारपोरेट सेक्टर मोदी के साथ है। वे ही मोदी के अभियान को आगे बढ़ा रहे हैं। सिब्बल से मोदी को भाजपा का प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाये जाने के बाद सेंसेक्स ऊपर चले जाने की खबरों के बारे में पूछा गया था।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह आरोप लगा रहे हैं, सिब्बल ने कहा कि वह आरोप नहीं लगा रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या कारपोरेट सेक्टर या मीडिया को मोदी की ओर से पैसा दिया जाता है, उन्होंने कहा कि  मैंने ऐसा नहीं कहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें