फोटो गैलरी

Hindi Newsफेसबुक पर अशोक गहलोत का फर्जीवाड़ा, बीजेपी का आरोप

फेसबुक पर अशोक गहलोत का फर्जीवाड़ा, बीजेपी का आरोप

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर फेसबुक पर लाइक खरीदने का आरोप लगा है। भाजपा प्रवक्ता ज्योति किरण ने आरोप लगाया है कि लोकप्रियता पाने के लिए राजस्थान के सीएम फेसबुक पर लाइक खरीद रहे हैं। किरण...

फेसबुक पर अशोक गहलोत का फर्जीवाड़ा, बीजेपी का आरोप
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 10 Jul 2013 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर फेसबुक पर लाइक खरीदने का आरोप लगा है। भाजपा प्रवक्ता ज्योति किरण ने आरोप लगाया है कि लोकप्रियता पाने के लिए राजस्थान के सीएम फेसबुक पर लाइक खरीद रहे हैं।

किरण ने दावा किया है कि पहली जून तक सीएम अशोक गहलोत के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर 1,60,077 लाइक थे, जो महज 30 दिन में बढ़कर 2,14,639 तक पहुंच गया। इससे साबित होता है कि सीएम ने फेसबुक पर लाइक खरीदे हैं।

वहीं मोस्ट पॉपुलर सिटी फीचर के मुताबिक गहलोत के पेज पर इस वक्त सबसे ज्यादा लाइक तुर्की के इस्तांबुल से है। इस्तांबुल के 63 हजार 440 लोगों ने उनके फेसबुक पेज को लाइक किया है। ये आंकड़ा 20 जून से 7 जुलाई के बीच का है।

खास बात यह है कि 5 मई तक गहलोत जयपुर में ही सबसे ज्यादा लोकप्रिय थे, लेकिन देखते ही देखते वो तुर्की में फेमस हो गए। बीजेपी प्रवक्ता का दावा है कि सीएम ने प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वसुंधरा राजे से लाइक के मामले में पिछड़ने के बाद ये कदम उठाया है।

किरण का मानना है कि कई आईटी कंपनियां थोक में लाइक बेचने के काम में लगी हुई हैं। उन्होंने सवाल उठाए हैं कि राजस्थान का मुख्यमंत्री होते हुए गहलोत को इस्तांबुल में इतने फैंस कैसे मिल गए। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता अर्चना शर्मा ने इन आरोपों को सिरे खारिज करते हुए कहा है कि फेसबुक पर कोई कहीं से भी लाइक कर सकता है, इसलिए इस पर संदेह करने जैसी कोई बात नहीं है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें