फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली मेट्रो के कैमरों से बन रहे आपके अश्लील MMS

दिल्ली मेट्रो के कैमरों से बन रहे आपके अश्लील MMS

दिल्ली मेट्रो रेल में सुरक्षा के लिए लगाए गए सीसीटीवी कैमरों से अश्लील एमएमएस बन रहे हैं और इन्हें पॉर्न साइट्स पर अपलोड किया जा रहा है। अब तक करीब 13 पॉर्न और अन्य साइट्स पर ऐसे वीडियो अपलोड किए जा...

दिल्ली मेट्रो के कैमरों से बन रहे आपके अश्लील MMS
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 09 Jul 2013 08:50 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली मेट्रो रेल में सुरक्षा के लिए लगाए गए सीसीटीवी कैमरों से अश्लील एमएमएस बन रहे हैं और इन्हें पॉर्न साइट्स पर अपलोड किया जा रहा है। अब तक करीब 13 पॉर्न और अन्य साइट्स पर ऐसे वीडियो अपलोड किए जा चुके हैं। इन्हें डेढ़ लाख से ज्यादा लोग देख भी चुके हैं।

बता दें कि मेट्रो की सभी फुटेज देखने और सुरक्षित रखने का जिम्मा सीआईएसएफ और डीएमआरसी के पास है। ‘हिन्दुस्तान’ ने जब मामले की गहराई से पड़ताल की, तो पता चला कि जोड़ों की अश्लील हरकतों के अब तक कुल 250 से ज्यादा एमएमएस बनाए जा चुके हैं।

पिछले दो साल से इन्हें अपलोड किया जा रहा है। सबसे ताजा एमएमएस मई 2013 में इंद्रलोक स्टेशन से जा रहे जोड़े का है। दिन की यह रिकॉर्डिग करीब 5 मिनट की है। क्लिप में इसे बनाने वालों की आवाज भी रिकॉर्ड हुई है। इसमें कर्मी अपने साथियों से वीडियो रिकॉर्ड करने का एंगल भी पूछ रहा है।

यह क्लिप एक खास सॉफ्टवेयर की मदद से या मोबाइल से ही तैयार की गई है। कुछ क्लिप दिन में रिकॉर्ड हुई हैं और कुछ रात में। सभी क्लिप औसतन 2 से 6 मिनट की हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें