रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 08:26 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
महिला से बलात्कार के मामले में कांग्रेसी नेता गिरफ्तार
गुवाहाटी, एजेंसी First Published:03-01-13 04:52 PMLast Updated:03-01-13 06:21 PM

असम के चिरांग जिले में कांग्रेस के एक प्रतिष्ठित नेता द्वारा कथित तौर पर एक महिला के साथ दुष्कर्म करने की खबर आई है। पुलिस सूत्रों ने आज यह जानकारी दी। महिला के पति ने प्राथमिकी दर्ज कराई है जिसमें आरोप लगाया गया है कि कांग्रेस नेता विक्रम सिंह ब्रहमा ने कल रात उनकी पत्नी के साथ बलात्कार किया।

चिरांग के पुलिस अधीक्षक कुमार संजीव कृष्णा ने कहा कि महिला के पति की शिकायत पर दर्ज प्राथमिकी के अनुसार पुलिस ने आज ब्रहमा को गिरफ्तार कर लिया। ब्रहमा बोडोलैंड क्षेत्रीय परिषद के कांग्रेस समन्वयक हैं और बकसा जिला कांग्रेस समिति के अध्यक्ष हैं।

भारत-भूटान सीमा के पास शांतिपुर इलाके के लोगों ने घटना का पता चलने के बाद ब्रहमा का घेराव किया और बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कांग्रेसी नेता को हिरासत में लिया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पीडिम्ता के पति की प्राथमिकी के अनुसार उचित कार्रवाई की जाएगी।
 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ