मंगलवार, 16 सितम्बर, 2014 | 20:59 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    मैनपुरीः सपा के तिलिस्म को भेदने में फिर नाकाम भगवा दल  मैनपुरीः सपा के तिलिस्म को भेदने में फिर नाकाम भगवा दल  मैनपुरीः सपा के तिलिस्म को भेदने में फिर नाकाम भगवा दल  योजनाबद्ध ढंग से पुनर्निर्माण और पुनर्वास करना होगा : उमर मोदी की अमेरिका यात्रा के दौरान सुरक्षा मुद्दों पर चर्चा की जाएगी वाड्रा को हाईकोर्ट से राहत, नहीं होगी सीबीआई जांच  जापान में शक्तिशाली भूकंप, इमारतें हिलीं  अमेरिका ने इस्लामिक स्टेट पर पहली बार बमबारी की ओबामा ने नशीली दवाओं के उत्पादक देशों की पहचान की श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग यातायात के लिए खुला
 
Image Loading अन्य फोटो
संबंधित ख़बरे
दिल्ली बलात्कार कांड: पीडि़तों को नौकरी देगी उप्र सरकार
लखनऊ, एजेंसी
First Published:19-12-12 08:31 PM
Last Updated:20-12-12 08:30 AM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने प्रदेश की मूल निवासी लड़की से दिल्ली में हुए सामूहिक बलात्कार तथा उसके साथी के साथ मारपीट की घटना को दुखद और शर्मनाक करार देते हुए बुधवार को राज्य सरकार द्वारा दोनों के इलाज का खर्च उठाने तथा उन्हें नौकरी देने की घोषणा की।

मुख्यमंत्री ने जारी बयान में कहा कि पूरे देश को झकझोरने वाला दिल्ली बलात्कार कांड अत्यन्त दुखद एवं शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि वहशियाना हरकत की शिकार हुई लड़की तथा उसके गुनहगारों की पिटाई से घायल हुए उसके मित्र के इलाज का पूरा खर्च प्रदेश सरकार उठाएगी। साथ ही उन्हें नौकरी भी देगी। अखिलेश ने कहा कि सभ्य समाज के लिये ऐसी घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण हैं। दिल्ली में हुई वारदात के दोषी लोगों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की जरूरत है। उन्होंने पीडि़तों के प्रति संवेदना जाहिर करते हुए कहा कि राज्य सरकार उन्हें हर मुमकिन मदद देगी।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°