शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 03:31 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत हेमा मालिनी के ड्राइवर को कुछ ही घंटों में मिली जमानत, बच्ची की मौत से हेमा दुखी झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान
दिल्ली बलात्कार कांड: पीडि़तों को नौकरी देगी उप्र सरकार
लखनऊ, एजेंसी First Published:19-12-12 08:31 PMLast Updated:20-12-12 08:30 AM
Image Loading
 
संबंधित ख़बरे
Image Loading Image Loading
 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने प्रदेश की मूल निवासी लड़की से दिल्ली में हुए सामूहिक बलात्कार तथा उसके साथी के साथ मारपीट की घटना को दुखद और शर्मनाक करार देते हुए बुधवार को राज्य सरकार द्वारा दोनों के इलाज का खर्च उठाने तथा उन्हें नौकरी देने की घोषणा की।

मुख्यमंत्री ने जारी बयान में कहा कि पूरे देश को झकझोरने वाला दिल्ली बलात्कार कांड अत्यन्त दुखद एवं शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि वहशियाना हरकत की शिकार हुई लड़की तथा उसके गुनहगारों की पिटाई से घायल हुए उसके मित्र के इलाज का पूरा खर्च प्रदेश सरकार उठाएगी। साथ ही उन्हें नौकरी भी देगी। अखिलेश ने कहा कि सभ्य समाज के लिये ऐसी घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण हैं। दिल्ली में हुई वारदात के दोषी लोगों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की जरूरत है। उन्होंने पीडि़तों के प्रति संवेदना जाहिर करते हुए कहा कि राज्य सरकार उन्हें हर मुमकिन मदद देगी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड