शुक्रवार, 22 मई, 2015 | 23:06 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    9 अभिनेत्रियां जिनकी मौत आज भी है रहस्य कोयला घोटाला: जिंदल, राव, कोड़ा को जमानत पिछले एक साल में मोदी सरकार ने दुनिया भर में बढ़ाया भारत का मान: जेटली प्रकृति एवं पर्यावरण पर ग्रीष्मकालीन शिविर आईपीएल सट्टेबाजी केस में ईडी ने मारे छापे मतदाताओं के लिए आधार की अनिवार्यता पर माकपा को आपत्ति उपराज्यपाल जंग को मिलते हैं प्रधानमंत्री ऑफिस से निर्देश: केजरीवाल पीएफ का पैसा निकालने जा रहे हैं, तो पहले जरूर पढ़ें ये खबर आतंकवाद पर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने दिखाया सख्त रुख आईपीएल: मैच ही नहीं, कप्तानी का भी मुकाबला
दिल्ली बलात्कार कांड: पीडि़तों को नौकरी देगी उप्र सरकार
लखनऊ, एजेंसी First Published:19-12-12 08:31 PMLast Updated:20-12-12 08:30 AM
Image Loading
 
संबंधित ख़बरे
Image Loading Image Loading
 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने प्रदेश की मूल निवासी लड़की से दिल्ली में हुए सामूहिक बलात्कार तथा उसके साथी के साथ मारपीट की घटना को दुखद और शर्मनाक करार देते हुए बुधवार को राज्य सरकार द्वारा दोनों के इलाज का खर्च उठाने तथा उन्हें नौकरी देने की घोषणा की।

मुख्यमंत्री ने जारी बयान में कहा कि पूरे देश को झकझोरने वाला दिल्ली बलात्कार कांड अत्यन्त दुखद एवं शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि वहशियाना हरकत की शिकार हुई लड़की तथा उसके गुनहगारों की पिटाई से घायल हुए उसके मित्र के इलाज का पूरा खर्च प्रदेश सरकार उठाएगी। साथ ही उन्हें नौकरी भी देगी। अखिलेश ने कहा कि सभ्य समाज के लिये ऐसी घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण हैं। दिल्ली में हुई वारदात के दोषी लोगों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की जरूरत है। उन्होंने पीडि़तों के प्रति संवेदना जाहिर करते हुए कहा कि राज्य सरकार उन्हें हर मुमकिन मदद देगी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image LoadingLIVE: चेन्नई ने 10 ओवर में 62 रन बनाए
चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ 6 ओवर में एक विकेट खोकर 34 रन बना लिए थे।