शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 23:43 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
उद्योगपति राजीव गौर की ट्रेन से गिरकर हुई मत्यु
भोपाल, एजेंसी First Published:16-12-12 11:39 PM

सुप्रसिद्ध उद्योगपति एवं जेपी एसोसिएटस के कार्यपालन अध्यक्ष राजीव गौर की सुबह सागर जिले के मंडी बामोरा स्टेशन से भोपाल की ओर लगभग दस किलोमीटर दूर कुल्हार स्टेशन के निकट दक्षिण एक्सप्रेस के टू टियर वातानुकूलित शयनयान से गिरकर मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार किसी काम के सिलसिले में मंडी बामोरा गए राजीव गौर आज सुबह लगभग साढ़े आठ बजे भोपाल आने के लिए दक्षिण एक्सप्रेस के एसी टू टियर डिब्बे में चढ़े, तभी ट्रेन चल दी। डिब्बे का दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने दरवाजा खुलवाने के प्रयत्न किए होंगे, लेकिन उनकी आवाज किसी ने नहीं सुनी। इसी बीच ट्रेन ने रफ्तार पकड़ ली और लगभग दस किलोमीटर तक डिब्बे के दरवाजे पर लटके राजीव का हाथ अगले स्टेशन कुल्हार से पहले छूट गया तथा नीचे गिरकर उनकी घटनास्थल पर ही मत्यु हो गई।
    
सूत्रों ने बताया कि उनका शव भोपाल लाने का प्रयास किया जा रहा है, ताकि यहां उसका पोस्टमार्टम किया जा सके। इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही सागर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक पंकज श्रीवास्तव एवं सागर जिला पुलिस अधीक्षक अभय सिंह घटनास्थल के लिए रवाना हो गए।
 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ