बुधवार, 01 जुलाई, 2015 | 22:27 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    अब मोबाइल फोन से डायल हो सकेगा लैंडलाइन नंबर गोद से गिरी बच्ची, बचाने के लिए मां भी चलती ट्रेन से कूदी बलात्कार मामलों में कोई समझौता नहीं, औरत का शरीर उसके लिए मंदिर के समान होता है: सुप्रीम कोर्ट अब यूपी पुलिस 'चुड़ैल' को ढूंढेगी, जानिए क्या है पूरा मामला  खुलासा: एक रुपया तैयार करने का खर्च एक रुपये 14 पैसे दार्जिलिंग: भूस्‍खलन के कारण 38 लोगों की मौत, पीएम ने जताया शोक, 2-2 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान यूनान ने किया डिफॉल्ट, नहीं चुकाया अंतरराष्ट्रीय मुद्राकोष का कर्ज विकी‍पीडिया पर नेहरू को मुस्लिम बताये जाने पर भड़की कांग्रेस, पूछा अब क्या कार्रवाई करेगी मोदी सरकार PHOTO: जब मंत्रीजी ने पकड़ी लेडी डॉक्टर की कॉलर और बोले... ललित मोदी के ट्वीट पर बवाल, भाजपा नहीं करेगी वरुण गांधी का बचाव
भाजपा का अय्यर के खिलाफ विशेषाधिकार हनन नोटिस
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:30-11-12 11:37 PMLast Updated:01-12-12 01:42 AM
Image Loading

संसद में आसन के समीप आकर विरोध करने वाले सदस्यों की तुलना जानवरों से करने के कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के बयान पर कड़ी आपत्ति जताने के बाद तीन भाजपा सांसदों ने राज्यसभा में उनके खिलाफ विशेषाधिकार हनन का नोटिस दिया।

भाजपा सांसदों-जगत प्रकाश नडडा, धमेंद्र प्रधान और भूपेंद्र यादव ने राज्य सभा महासचिव को राज्यसभा की प्रक्रिया एवं आचरण के नियमों के नियम 184 के तहत अय्यर के खिलाफ विशेषाधिकार का नोटिस भेजा है।

राज्यसभा सदस्य अय्यर ने टेलीविजन पर खुदरा कारोबार में एफडीआई के मुद्दे पर संसद में गतिरोध पर चर्चा के दौरान कथित रूप से विवादास्पद टिप्पणी की थी।

नोटिस में कहा गया है, ऐसे अनादरपूर्ण और अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल बिल्कुल अस्वीकार्य है तथा सदन की अवमानना है। अतएव हम उनके खिलाफ विशेषाधिकार का सवाल उठाने के लिए बाध्य हैं।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड