शुक्रवार, 18 अप्रैल, 2014 | 11:18 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    वाराणसी में अरविंद केजरीवाल का हुआ जोरदार विरोध  बेटे के हत्यारे को मां ने फांसी से बचाया शाह को मिली उत्तर प्रदेश में प्रचार करने की इजाजत  मुलायम का दावा, बोले मोदी कभी नहीं बनेंगे प्रधानमंत्री  सीडी बांटने पर कांग्रेस पर चुनाव आयोग करे कार्रवाई: उमा ईदी अमीन, हिटलर, मुसोलिनी की तरह हैं मोदी: सिंघवी उत्तर प्रदेश, बिहार, बंगाल और छत्तीसगढ़ में रिकॉर्ड मतदान राजग की सरकार बनी तो सिर्फ मोदी प्रधानमंत्री: राजनाथ राहुल बतायें लोगों को कौन बना रहा मूर्ख: भाजपा मोदी मुठभेड़ मुख्यमंत्री और झूठ बोलने के आदी: चिदंबरम
 
Image Loading अन्य फोटो
संबंधित ख़बरे
तय समय से पहले लौटे अन्ना, कहा टीम में एकता
नयी दिल्ली, एजेंसी
First Published:23-04-12 12:44 PM
Last Updated:23-04-12 12:49 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

मुस्लिम नेता के निष्कासन के बाद टीम अन्ना में दिखती नई दरार के बीच अन्ना हजारे ने कहा कि सूचना के लीक होने और योग गुरु रामदेव को लेकर समूह में कोई दरार नहीं है। अन्ना हजारे दो दिन बाद रालेगण लौटने वाले थे, लेकिन वह सोमवार को ही अपने गांव के लिए रवाना हो गए।

मुफ्ती शमीम काजमी के निष्कासन के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया में हजारे ने कहा कि इस मुद्दे से फर्क नहीं पड़ता। काजमी को उत्तर प्रदेश के नोएडा में कोर समिति की बैठक को कथित तौर पर रिकॉर्ड करते पाया गया था जिसके बाद उन्हें टीम से निष्कासित कर दिया गया।

काजमी ने दावा किया कि उन्होंने समूह के मुस्लिम विरोधी होने के कारण उसे छोड़ दिया। हजारे ने यह भी कहा कि भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन में रामदेव की भागीदारी को लेकर टीम में कोई मतभेद नहीं है।

उन्होंने कहा कि फिलहाल, एक महीने से ज्यादा, मैं महाराष्ट्र की यात्रा करूंगा। उन्हें काले धन के खिलाफ अभियान में हमारा समर्थन है और जन लोकपाल के मुद्दे पर हमें उनका। हम सब भ्रष्टाचार से निपटने के लिए साथ लड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पूरे देश की यात्रा के दौरान वह रामदेव जहां जहां मिलेंगे, मंच साझा करेंगे। हालांकि उन्होंने कहा कि संयुक्त दौरा नहीं होगा। रामदेव के खुद को ही सबकुछ समझने के रुख पर टीम अन्ना में बढते तनाव के बीच हजारे का यह बयान आया है।

योग गुरु के साथ जुड़ने को लेकर टीम अन्ना में बहस होती रही है और एक धड़े का मानना है कि रामदेव के खिलाफ आरोप लगे होने के कारण विश्वसनीयता का संकट है। रविवार को हुई बैठक में भी यह फैसला किया गया कि रामदेव के साथ संयुक्त अभियान नहीं किया जाएगा, लेकिन दोनों पक्ष एक दूसरे के भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन का समर्थन करेंगे।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
 
टिप्पणियाँ
 
Image Loadingनई पौध भी प्रचार के जरिए बना रही पहचान
महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के लिए जारी प्रचार में राजनीतिक परिवारों के बाल-बच्चे भी शामिल हो रहे हैं। वे प्रचार के जरिए लोगों के बीच अपनी पहचान बना रहे हैं।
 
आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
आंशिक बादलसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 06:47 AM
 : 06:20 PM
 : 68 %
अधिकतम
तापमान
20°
.
|
न्यूनतम
तापमान
13°