बुधवार, 02 सितम्बर, 2015 | 09:55 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
हड़ताल का असर: दिल्ली में DTC बसों और फीडर में भारी भीड़, पश्चिम विहार, पंजाबी बाग, संसद मार्ग पर भी ऑटो बहुत कम चल रहे हैं।उत्तर प्रदेश: रामपुर के गंज क्षेत्र में तीन लाख का डाका, नकाबपोश पांच बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, शिक्षा विभाग से रिटायर कर्मी के घर को बनाया निशाना।
जगन मामले की जांच कर रहे अधिकारी को सुरक्षा
हैदराबाद, एजेंसी First Published:02-04-2012 01:36:48 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

आंध्र प्रदेश सरकार ने वाईएसआर कांग्रेस के नेता वाई.एस. जगनमोहन रेड्डी के खिलाफ आय के ज्ञात स्रेतों से अधिक सम्पत्ति के मामले तथा सोहराबुद्दीन मुठभेड़ जैसे कई महत्वपूर्ण मामलों की जांच कर रहे केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के संयुक्त निदेशक वी.वी. लक्ष्मीनारायण को 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराने का निर्णय लिया है।

इसके तहत लक्ष्मीनारायण के लिए दो सशस्त्र सुरक्षाकर्मी चौबीसों घंटे उपलब्ध रहेंगे इसके अलावा उन्हें बुलेट प्रूफ वाहन मिलेगा। सीबीआई के संयुक्त निदेशक के लिए  कुल चार सुरक्षाकर्मियों को मंजूरी दी गई है। उनके आवास एवं कार्यालय पर भी पुलिस सुरक्षा मौजूद होगी।

पुलिस सूत्र ने सोमवार को बताया कि जगनमोहन रेड्डी के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया को देखते हुए सुरक्षा समीक्षा समिति (एसआरसी) ने यह निर्णय लिया है।

यद्यपि लक्ष्मीनारायण को किसी प्रकार की धमकी नहीं मिली है। लेकिन इन महत्वपूर्ण मामलों की जांच आगे बढ़ने पर एसआरसी ने खुफिया एजेंसियों द्वारा संयुक्त निदेशक की जान को खतरा होने का अंदेशा जताने पर यह निर्णय लिया है।

सीबीआई लक्ष्मीनारायण के नेतृत्व में पहले ही अवैध खनन मामले में कर्नाटक के पूर्व मंत्री जी. जनार्दन रेड्डी के खिलाफ आरोप पत्र पेश कर चुकी है।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब एयरपोर्ट जा पहुंचा एक शराबी...
एक रात एक शराबी एयरपोर्ट के बाहर खड़ा था।
एक वर्दीधारी युवक उधर से गुजरा।
शराबी- एक टैक्सी ले आओ।
युवक बोला- मैं पायलट हूं, टैक्सी ड्राइवर नहीं।
शराबी- नाराज क्यों होते हो भाई, टैक्सी नहीं तो एक हवाई जहाज ले आओ।