फोटो गैलरी

Hindi Newsआरोपियों का आज हो सकता है पॉलिग्राफ टेस्ट

आरोपियों का आज हो सकता है पॉलिग्राफ टेस्ट

सामाजिक कार्यकर्ता शेहला मसूद हत्याकांड के आरोप में गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पॉलिग्राफ टेस्ट रविवार को हो सकते हैं। वहीं हत्यारों को दी गई सुपारी की राशि के संबंध में जाहिदा परवेज के पति असद परवेज...

आरोपियों का आज हो सकता है पॉलिग्राफ टेस्ट
एजेंसीSun, 11 Mar 2012 12:48 AM
ऐप पर पढ़ें

सामाजिक कार्यकर्ता शेहला मसूद हत्याकांड के आरोप में गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पॉलिग्राफ टेस्ट रविवार को हो सकते हैं। वहीं हत्यारों को दी गई सुपारी की राशि के संबंध में जाहिदा परवेज के पति असद परवेज से शनिवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने पूछताछ की है।

सामाजिक कार्यकर्ता की हत्या के मामले में भोपाल से जाहिदा परवेज, उनकी मित्र सबा फारुकी और साकिब अली उर्फ डेंजर की गिरफ्तारी हो चुकी है। वहीं कानपुर से शूटर इरफान को पकड़ा गया है। ये चारों इस समय सीबीआई की रिमांड पर है। सीबीआई को जाहिदा, सबा और शक के दायरे में भारतीय जनता पार्टी के विधायक ध्रुव नारायण सिंह का पॉलिग्राफ टेस्ट कराने की अनुमति पहले ही मिल चुकी है। इन तीनों का रविवार से पॉलिग्राफ टेस्ट हो सकता है। वैसे तो शनिवार को ही पॉलिग्राफ टेस्ट की तैयारी थी।

सीबीआई सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पॉलिग्राफ मशीन व विशेषज्ञ रविवार को भोपाल पहुंच सकते हैं, उसी के बाद पॉलिग्राफ  टेस्ट शुरू होगा। वहीं जाहिदा, सबा और साकिब को शनिवार को जेपी अस्पताल में स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया। इसके अलावा सीबीआई ने जाहिदा के पति असद से पूछताछ की।

सीबीआई ने असद से पूछा कि सुपारी की राशि किसके बैंक खाते से निकालकर दी गई थी। पूछताछ के बाद बाहर आए असद ने पत्रकारों को बताया कि उसने सीबीआई को बता दिया है कि जाहिदा व उसके बैंक खाते से राशि नहीं निकाली गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें