बुधवार, 01 जुलाई, 2015 | 18:18 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
हमें समय के इस बदलाव का समझना होगा नहीं तो हम पीछे रह जाएंगे: पीएम मोदीभारत के भविष्य को बदलने का खाका खींचा गया: पीएम मोदीडिजीटल इंडिया से देश का सपना सच होगा: पीएम मोदीआज बच्चा भी चश्मे की जगह मोबाइल छीनता है, बच्चे भी डिजीटल ताकत को समझ रहे हैं: पीएम मोदीपीएम मोदी ने कहा, आज साढे चार लाख करोड रुपये का निवेश और करीब 18 लाख नौकरियों का ऐलान हुआलखीमपुर में बाढ़ के पानी में डूबने से छह बच्‍चों की मौत, बुखारीटोला में खेत में भरे पानी में डूबे चार बच्‍च्‍ो, नरेन्‍द्र नगर में बाढ़ से उफनाए नाले में दो बच्‍चे डूबे250 हजार करोड निवेश करेंगे, पांच लाख से ज्यादा लोगों को मिलेगी नौकरी: मुकेश अंबानीमुकेश अंबानी ने कहा, पीएम की सोच हमारी प्रेरणा, लोगों की जिंदगी बदलेगीडिजीटल इंडिया वीक की शुरूआत, कार्यक्रम में मौजूद हैं कई बडे उद्योगपति
सर क्रीक पर लोगों को भड़का रहे हैं मोदी: सोनिया
कलोल़, आणंद, एजेंसी First Published:14-12-12 10:43 PMLast Updated:15-12-12 10:18 AM
Image Loading

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर सर क्रीक मुद्दे को सियासी फायदे के एक जरिये के तौर पर इस्तेमाल कर लोगों को भड़काने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कि किसी को भी देश की एकता के साथ खिलवाड़ करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

मोदी ने सोनिया के इस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया कि वह सर क्रीक मुद्दे को सियासी फायदे के एक जरिये के तौर पर इस्तेमाल कर लोगों को भड़का रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह मुद्दा गुजरात के लिए काफी अहम है।

संप्रग अध्यक्ष की ओर से गुजरात सरकार पर केंद्र की ओर से दिए जाने वाले धन का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाए जाने के बाद मोदी और सोनिया के बीच जुबानी हमले तेज हो गए।

सोनिया कलोल में जबकि मोदी आणंद में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। दूसरे चरण के चुनाव का प्रचार अभियान कल समाप्त होगा। अपने उपर लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए मोदी ने कटाक्ष किया और उन्हें नसीहत दी कि वह चुनाव प्रचार के लिए राज्य में दाखिल होने से पहले अपना होमवर्क कर लिया करें। मोदी ने सोनिया पर गुजरात की जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड