फोटो गैलरी

Hindi Newsएमपी: खेतों में बिछ गई बर्फ की चादर

एमपी: खेतों में बिछ गई बर्फ की चादर

मध्य प्रदेश में सोमवार को कुछ इलाकों में बारिश व ओलावृष्टि की वजह से मंगलवार सुबह अधिकांश इलाकों में मौसम सुहावना रहा। हवाओं में ठंडक महसूस की गई। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान बारिश व...

एमपी: खेतों में बिछ गई बर्फ की चादर
एजेंसीTue, 10 Mar 2015 11:37 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश में सोमवार को कुछ इलाकों में बारिश व ओलावृष्टि की वजह से मंगलवार सुबह अधिकांश इलाकों में मौसम सुहावना रहा। हवाओं में ठंडक महसूस की गई। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान बारिश व ओलावृष्टि होने की आशंका जताई है।

राज्य की राजधानी भोपाल सहित कई अन्य हिस्सों में मंगलवार सुबह तेज हवाओं का असर देखा गया। बैतूल जिले में सोमवार शाम जमकर ओले पड़े। स्थिति यह रही कि खेतों में मोटी बर्फ की चादर सी बिछ गई। कुछ इलाकों में बारिश भी हुई।

मौसम विभाग के अनुसार, भोपाल में मंगलवार को न्यूनतम तापमान 14.9 डिग्री, इंदौर में 14.5 डिग्री, ग्वालियर में 10.4 डिग्री तथा जबलपुर में 18 डिग्री सेल्सियस रहा। अगले 24 घंटों के दौरान तेज हवाओं के साथ बारिश हो सकती है। इसके अलावा जबलपुर, शहडोल व होशंगाबाद संभागों में ओलावृष्टि की आशंका बनी हुई है।

राजधानी भोपाल में सोमवार को अधिकतम तापमान 30.1 डिग्री, इंदौर में 29.4 डिग्री, ग्वालियर में 27 डिग्री तथा जबलपुर में 30.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें