शनिवार, 25 अप्रैल, 2015 | 09:44 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
भारत भेजा जाएगा गैंगरेप पीड़िता का शव: भारतीय उच्चायुक्त
सिंगापुर, एजेंसी First Published:29-12-12 08:51 AMLast Updated:29-12-12 11:12 AM
Image Loading

सिंगापुर में भारतीय उच्चायुक्त टी सी ए राघवन ने आज कहा कि माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोडने वाली सामूहिक बलात्कार की शिकार छात्रा के शव को भारत भेजा जाएगा।
 
राघवन ने शनिवार सुबह अस्पताल में कहा कि पीड़िता के पिरजन उसके शव को स्वदेश ले जाना चाहते हैं और उनकी इस इच्छा को जरूर पूरा किया जाएगा। लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि शव को कब भारत भेजा जाएगा।
 
भारतीय राजदूत ने कहा कि हम पीड़िता की मौत से बेहद दुखी हैं। पिछले कुछ घंटे उसके परिवार के लिए बेहद दुखदाई रहे हैं, लेकिन उन्होंने दुख की इस घडी में साहस का परिचय दिया है। लडकी को बेहतर इलाज के लिए गुरुवार को भारत से यहां लाया गया था।
 
राघवन ने कहा कि भारत और सिंगापुर दोनों जगह डॉक्टरों ने छात्रा को बचाने के लिए अपनी तरफ से हरसंभव कोशिश की, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका, क्योंकि उसकी चोटें बहुत गहरी थीं।
 
उल्लेखनीय है कि 23 वर्षीय छात्रा के साथ गत 16 दिसंबर को दक्षिण दिल्ली के मुनीरका इलाके में चलती बस में सामूहिक बलात्कार किया गया था। इस घटना से पूरे देश में रोष था और खासकर दिल्ली में विरोध प्रदर्शनों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा था।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingआईपीएल : मुंबई इंडियंस, सनराइजर्स का मुकाबला आज
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 23वें मुकाबले में शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होंगी।