शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 12:28 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
हेमा मालिनी को मिली अस्पताल से छुटटीझारखंड: चांडिल और पुरुलिया के बीच कितडीह स्टेशन के पास मालगाड़ी और ट्रैक्टर की टक्कर, 4 ट्रेनें रद्दइलाहाबाद जंक्शन पर पटरी से उतरी मालगाड़ी, परिचालन ठप
भारत भेजा जाएगा गैंगरेप पीड़िता का शव: भारतीय उच्चायुक्त
सिंगापुर, एजेंसी First Published:29-12-12 08:51 AMLast Updated:29-12-12 11:12 AM
Image Loading

सिंगापुर में भारतीय उच्चायुक्त टी सी ए राघवन ने आज कहा कि माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोडने वाली सामूहिक बलात्कार की शिकार छात्रा के शव को भारत भेजा जाएगा।
 
राघवन ने शनिवार सुबह अस्पताल में कहा कि पीड़िता के पिरजन उसके शव को स्वदेश ले जाना चाहते हैं और उनकी इस इच्छा को जरूर पूरा किया जाएगा। लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि शव को कब भारत भेजा जाएगा।
 
भारतीय राजदूत ने कहा कि हम पीड़िता की मौत से बेहद दुखी हैं। पिछले कुछ घंटे उसके परिवार के लिए बेहद दुखदाई रहे हैं, लेकिन उन्होंने दुख की इस घडी में साहस का परिचय दिया है। लडकी को बेहतर इलाज के लिए गुरुवार को भारत से यहां लाया गया था।
 
राघवन ने कहा कि भारत और सिंगापुर दोनों जगह डॉक्टरों ने छात्रा को बचाने के लिए अपनी तरफ से हरसंभव कोशिश की, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका, क्योंकि उसकी चोटें बहुत गहरी थीं।
 
उल्लेखनीय है कि 23 वर्षीय छात्रा के साथ गत 16 दिसंबर को दक्षिण दिल्ली के मुनीरका इलाके में चलती बस में सामूहिक बलात्कार किया गया था। इस घटना से पूरे देश में रोष था और खासकर दिल्ली में विरोध प्रदर्शनों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा था।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingरिफलेक्स और फुटवर्क के लिए मार्शल आटर्स का सहारा ले रहे हैं गंभीर
एक साल से भी अधिक समय से राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी की कवायद के तहत अपनी ट्रेनिंग में मिश्रित मार्शल आटर्स और जिम्नास्टिक को शामिल किया है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड