शुक्रवार, 19 दिसम्बर, 2014 | 23:43 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
डॉक्टर उस्मान सेना मुख्यालय पर हमले और अरशद परवेज मुशर्रफ की हत्या की कोशिश का दोषी था।पाकिस्तान में दो आतंकियों डॉ. उस्मान और अरशद महमूद को फांसी दी गई।पांच लाख के इनामी भूरा को भगाने में दो हिरासत मेंशाहजहांपुर में सड़क हादसा, नौ की मौतमुनव्वर राणा को उर्दू में मिला साहित्य अकादमी पुरस्कारसाहित्य अकादमी पुरस्कार की घोषणाअरुण जेटली ने कहा, जीएसटी से नहीं होगा किसी राज्य का नुकसान
भारत भेजा जाएगा गैंगरेप पीड़िता का शव: भारतीय उच्चायुक्त
सिंगापुर, एजेंसी First Published:29-12-12 08:51 AMLast Updated:29-12-12 11:12 AM
Image Loading

सिंगापुर में भारतीय उच्चायुक्त टी सी ए राघवन ने आज कहा कि माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोडने वाली सामूहिक बलात्कार की शिकार छात्रा के शव को भारत भेजा जाएगा।
 
राघवन ने शनिवार सुबह अस्पताल में कहा कि पीड़िता के पिरजन उसके शव को स्वदेश ले जाना चाहते हैं और उनकी इस इच्छा को जरूर पूरा किया जाएगा। लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि शव को कब भारत भेजा जाएगा।
 
भारतीय राजदूत ने कहा कि हम पीड़िता की मौत से बेहद दुखी हैं। पिछले कुछ घंटे उसके परिवार के लिए बेहद दुखदाई रहे हैं, लेकिन उन्होंने दुख की इस घडी में साहस का परिचय दिया है। लडकी को बेहतर इलाज के लिए गुरुवार को भारत से यहां लाया गया था।
 
राघवन ने कहा कि भारत और सिंगापुर दोनों जगह डॉक्टरों ने छात्रा को बचाने के लिए अपनी तरफ से हरसंभव कोशिश की, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका, क्योंकि उसकी चोटें बहुत गहरी थीं।
 
उल्लेखनीय है कि 23 वर्षीय छात्रा के साथ गत 16 दिसंबर को दक्षिण दिल्ली के मुनीरका इलाके में चलती बस में सामूहिक बलात्कार किया गया था। इस घटना से पूरे देश में रोष था और खासकर दिल्ली में विरोध प्रदर्शनों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा था।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड