गुरुवार, 30 जुलाई, 2015 | 01:31 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    गुजरात, ओडि़शा, राजस्थान में बारिश का कहर, 26 लोगों की मौत, हेलीकॉप्टर तैनात किए गए बिहार के सारण में दुष्कर्म के बाद आठ साल की बच्ची की हत्या केजरीवाल सरकार ने बीआरटी कॉरिडोर को समाप्त करने की घोषणा की रामेश्वरम पहुंचा कलाम का पार्थिव शरीर, अंतिम दर्शन के लिए हजारों लोग जुटे राष्ट्रपति ने दया याचिका खारिज की, याकूब मेमन को आज सुबह दी जाएगी फांसी बिहार में राजद के चुनाव प्रचार के लिए ‘तहलका’ और ‘हसीना नंबर वन’ तैयार! महाराष्ट्र के राज्यपाल ने मेमन की दया याचिका खारिज की पहली तिमाही में आयकर विभाग ने निपटाए 65 फीसदी आवेदन तालिबान प्रमुख मुल्ला उमर की मौत, अफगान सरकार ने की मौत की पुष्टि मेमन के वकील ने बचाव में कहीं ये बातें
उद्धव ठाकरे को मिली शिवसेना में पार्टी प्रमुख की सभी शक्तियां
मुम्बई, एजेंसी First Published:03-12-2012 01:02:20 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

शिवसेना ने सोमवार को घोषणा की है कि पार्टी प्रमुख की सभी शक्तियां अब पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के पास होंगी। इसकी घोषणा शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में की गई। इसमें कहा गया है कि यह निर्णय ठाकरे के आवास मातोश्री में पार्टी के शीर्ष नेताओं की बैठक में लिया गया।

शिवसेना की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि पार्टी की पहली बैठक 'ठाकरे दरबार' (वह कक्ष जिसमें बाल ठाकरे की फोटो लगी है) में हुई, जहां सभी नेताओं ने एकमत से उद्धव में भरोसा जताया और उन्हें दिवंगत बाल ठाकरे के सपने को पूरा करने के लिए अधिकार देने का निर्णय लिया।

उद्धव (52) वर्ष 2004 से ही शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष हैं। अब वह वास्तव में पार्टी के अध्यक्ष होंगे। इस पार्टी की स्थापना उनके पिता बाल ठाकरे ने की थी और 17 नवंबर को अपनी मौत तक उन्होंने करीब चार दशक इस पार्टी का नेतृत्व किया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingपाकिस्तान को क्लीन स्वीप से रोकने उतरेगा श्रीलंका
श्रीलंका कल से यहां शुरू हो रही दो मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज में जीत दर्ज करके पाकिस्तान को क्लीन स्वीप करने से रोकने के इरादे से उतरेगा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड