शुक्रवार, 04 सितम्बर, 2015 | 15:53 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
दिल्ली में लालू और मुलायम की मुलाकातदिल्ली: पीएम 6 सितंबर को करेंगे बदरपुर से फरीदाबाद तक चलने वाली मेट्रो का शुभारंभदिल्ली: तीन दिन से गायब दो साल के बच्चे का शव घर में मिला, हत्या की आशंका
उद्धव ठाकरे को मिली शिवसेना में पार्टी प्रमुख की सभी शक्तियां
मुम्बई, एजेंसी First Published:03-12-2012 01:02:20 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

शिवसेना ने सोमवार को घोषणा की है कि पार्टी प्रमुख की सभी शक्तियां अब पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के पास होंगी। इसकी घोषणा शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में की गई। इसमें कहा गया है कि यह निर्णय ठाकरे के आवास मातोश्री में पार्टी के शीर्ष नेताओं की बैठक में लिया गया।

शिवसेना की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि पार्टी की पहली बैठक 'ठाकरे दरबार' (वह कक्ष जिसमें बाल ठाकरे की फोटो लगी है) में हुई, जहां सभी नेताओं ने एकमत से उद्धव में भरोसा जताया और उन्हें दिवंगत बाल ठाकरे के सपने को पूरा करने के लिए अधिकार देने का निर्णय लिया।

उद्धव (52) वर्ष 2004 से ही शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष हैं। अब वह वास्तव में पार्टी के अध्यक्ष होंगे। इस पार्टी की स्थापना उनके पिता बाल ठाकरे ने की थी और 17 नवंबर को अपनी मौत तक उन्होंने करीब चार दशक इस पार्टी का नेतृत्व किया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingकेरल में नया आशियाना बसाएंगे मास्टर ब्लास्टर सचिन
क्रिकेट के ‘भगवान’ कहे जानें वाले मास्टर ब्लास्टर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने तटीय राज्य केरल में एक खूबसूरत और आलीशान खरीदने पर विचार कर रहे हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

अलार्म से नहीं खुलती संता की नींद
संता बंता से: 20 सालों में, आज पहली बार अलार्म से सुबह-सुबह मेरी नींद खुल गई।
बंता: क्यों, क्या तुम्हें अलार्म सुनाई नहीं देता था?
संता: नहीं आज सुबह मुझे जगाने के लिए मेरी बीवी ने अलार्म घड़ी फेंक कर सिर पर मारी।