रविवार, 19 अप्रैल, 2015 | 02:18 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
उद्धव ठाकरे को मिली शिवसेना में पार्टी प्रमुख की सभी शक्तियां
मुम्बई, एजेंसी First Published:03-12-12 01:02 PM
Image Loading

शिवसेना ने सोमवार को घोषणा की है कि पार्टी प्रमुख की सभी शक्तियां अब पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के पास होंगी। इसकी घोषणा शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में की गई। इसमें कहा गया है कि यह निर्णय ठाकरे के आवास मातोश्री में पार्टी के शीर्ष नेताओं की बैठक में लिया गया।

शिवसेना की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि पार्टी की पहली बैठक 'ठाकरे दरबार' (वह कक्ष जिसमें बाल ठाकरे की फोटो लगी है) में हुई, जहां सभी नेताओं ने एकमत से उद्धव में भरोसा जताया और उन्हें दिवंगत बाल ठाकरे के सपने को पूरा करने के लिए अधिकार देने का निर्णय लिया।

उद्धव (52) वर्ष 2004 से ही शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष हैं। अब वह वास्तव में पार्टी के अध्यक्ष होंगे। इस पार्टी की स्थापना उनके पिता बाल ठाकरे ने की थी और 17 नवंबर को अपनी मौत तक उन्होंने करीब चार दशक इस पार्टी का नेतृत्व किया।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingरसेल ने दिलाई केकेआर को किंग्स इलेवन पर जीत
आंद्रे रसेल ने दो महत्वपूर्ण विकेट लिए, दो खूबसूरत कैच लपके और मुश्किल परिस्थितियों में आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करके नाबाद अर्धशतक जमाया जिससे मौजूदा चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल आठ के मैच में खराब शुरुआत के बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब को 13 गेंद शेष रहते हुए चार विकेट से हराया।