गुरुवार, 30 अक्टूबर, 2014 | 17:52 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
न्यायालय ने गुमशुदा बच्चों के मामलों में प्राथमिकी दर्ज नहीं करने पर बिहार और छत्तीसगढ़ सरकारों को आड़े हाथ लिया।सरकार 1984 के सिख विरोधी दंगों में मारे गए 3,325 लोगों में से प्रत्येक के नजदीकी परिजन को पांच़-पांच लाख देगीमहाराष्ट्र की नई सरकार में शिवसेना के किसी नेता को शामिल नहीं किया जाएगा: राजीव प्रताप रूडी
मोदी के संबंध में NDA करेगा निर्णय: शरद यादव
झाबुआ(मप्र), एजेंसी First Published:27-12-12 03:01 PM
Image Loading

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के संयोजक एवं जनता दल(यू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने कहा है कि यदि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा की ओर से गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रुप में पेश किया जाता है, तो राजग ही उस पर कोई निर्णय लेगा।
    
जनता दल नेता मामा बालेश्वर दयाल की 14वीं पुण्य तिथी पर उनके गह ग्राम बामनिया पहुंचे शरद यादव ने राजस्थान, मप्र और गुजरात से बडी संख्या में पहुंचे आदिवासियों को संबोधित करने के बाद संवाददाताओं से संक्षिप्त बातचीत में कहा कि अभी तो भाजपा ने ही नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रुप में पेश करने के बारे में कुछ तय नहीं किया है।
    
उनसे पूछा गया था कि यदि भाजपा द्वारा नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रुप में पेश किया जाता है तो राजग क्या उन्हें मान्यता देगा। यादव ने कहा कि यदि भाजपा नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के उम्मीदवार के रुप में पेश करती है और यह मामला राजग के विचार के लिये आता है तो संस्थागत निर्णय लिया जायेगा।

 

 
 
 
टिप्पणियाँ