बुधवार, 27 मई, 2015 | 13:14 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मैंने अपने लिए, परिवार या मित्रों के फायदे के लिए सरकारी पद का दुरुपयोग नहीं किया: मनमोहन सिंह।भाजपा जनता का ध्यान गैर मुद्दों की ओर ले जाने के लिए भ्रष्टाचार की बीन बजा रही है: मनमोहन।सलीम और शबनम की मौत की सजा को तामील कराने का वारंट रद्दसुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश, 2008 में दोनों ने परिवार के सात सदस्यों की हत्या की थी।
सपा सांसद ने मंत्री से आरक्षण विधेयक छीना
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:19-12-12 05:10 PMLast Updated:19-12-12 09:44 PM
Image Loading

समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद यशवीर सिंह ने लोकसभा में प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री वी. नारायणसामी के हाथों से बुधवार को सरकारी नौकरियों में आरक्षण के प्रावधान वाले विधेयक की प्रति छीन ली। इसके बाद सदन की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित कर दी गई। सपा सरकारी नौकरियों में अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति के प्रावधान का विरोध कर रही है।

जब नारायणसामी चर्चा एवं पारित करने के लिए विधेयक को पेश करने जा रहे थे तभी सपा सांसद ने विधेयक की प्रति को छीन ली।

लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार इस घटना से हतप्रभ हो गईं और तत्काल दिन भर के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी।

सरकार से जुड़े सूत्रों के अनुसार इससे नाराज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी विधेयक पर चर्चा करने के लिए लोकसभा अध्यक्ष के साथ उनके कक्ष में चली गईं। राज्यसभा ने सोमवार को ही विधेयक पारित कर दिया है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingधौनी से कप्तानी के गुर सीखे : होल्डर
वेस्टइंडीज की वनडे टीम के युवा कप्तान जैसन होल्डर को लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बिताये गये दिनों में उन्हें किसी और से नहीं बल्कि भारत के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से कप्तानी के गुर सीखने को मिले थे।