फोटो गैलरी

Hindi Newsलोन का मुफ्ती कैबिनेट में शामिल होने से इनकार

लोन का मुफ्ती कैबिनेट में शामिल होने से इनकार

पीपुल्स कांफ्रेंस (पीसी) के नेता सज्जाद गनी लोन ने जम्मू-कश्मीर में मुफ्ती मोहम्मद सईद के नेतृत्व वाली पीडीपी-भाजपा गठबंधन सरकार में शामिल नहीं होंगे। माना जा रहा है कि सज्जाद को जो विभाग मिला है...

लोन का मुफ्ती कैबिनेट में शामिल होने से इनकार
एजेंसीWed, 04 Mar 2015 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

पीपुल्स कांफ्रेंस (पीसी) के नेता सज्जाद गनी लोन ने जम्मू-कश्मीर में मुफ्ती मोहम्मद सईद के नेतृत्व वाली पीडीपी-भाजपा गठबंधन सरकार में शामिल नहीं होंगे। माना जा रहा है कि सज्जाद को जो विभाग मिला है उससे वह खुश नहीं हैं।

मुख्यमंत्री सईन ने मंगलवार को उन्हें पशुपालन विभाग का दायित्व सौंपा था। लेकिन बुधवार को सज्जाद  कार्यभार संभालने कार्यालय नहीं पहुंचे, बल्कि विमान से श्रीनगर लौट गए। सूत्रों के अनुसार सज्जाद ने मंत्रिमंडल में शामिल होने से मना कर दिया और मंत्रिमंडल के सदस्य के रूप में मिली सभी सरकारी सुविधाएं लौटा दीं। सज्जाद श्रीनगर में पार्टी के पदाधिकारियों से मुलाकात के बाद मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने पर विचार करेंगे।

सूत्रों के अनुसार, सज्जाद मंत्रिमंडल में पशुपालन विभाग जैसा गैर महत्वपूर्ण मंत्रालय दिए जाने से नाखुश हैं। विधानसभा चुनाव के बाद उन्होंने भाजपा को समर्थन दिया था और भाजपा की ओर से रविवार को मुफ्ती मोहम्मद सईद के नेतृत्व वाली सरकार के मंत्रिमंडल सदस्य के रूप में शपथ ली थी। विधानसभा में पीपुल्स कांफ्रेंस के दो विधायक हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें