फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली में एसीपी अमित सिंह की सरेराह पिटाई

दिल्ली में एसीपी अमित सिंह की सरेराह पिटाई

रोडरेज के एक मामले में गुरुवार शाम कुछ लोगों ने दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के एक एसीपी की सरेराह पिटाई कर दी। घटना तब हुई जब एसीपी के कार चालक ने आगे जा रही एक कार को टक्कर मार दी। कार सवार युवक और...

दिल्ली में एसीपी अमित सिंह की सरेराह पिटाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 16 Oct 2014 10:53 PM
ऐप पर पढ़ें

रोडरेज के एक मामले में गुरुवार शाम कुछ लोगों ने दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के एक एसीपी की सरेराह पिटाई कर दी। घटना तब हुई जब एसीपी के कार चालक ने आगे जा रही एक कार को टक्कर मार दी। कार सवार युवक और उसके परिजनों ने एसीपी पर हमला किया। उन्हें एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है। पुलिस ने हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना लोधी कॉलोनी स्थित श्मशान घाट के पास शाम साढ़े चार बजे हुई। दक्षिण पश्चिम स्पेशल सेल में तैनात एसीपी अमित सिंह पुलिस मुख्यालय जा रहे थे। इस दौरान वह वर्दी में नहीं थे। रास्ते में उनकी इनोवा कार ने आगे चल रही एक कार को टक्कर मार दी। इस कार से एक नाबालिग निकला और एसीपी के कार चालक से बहस करने लगा। बहस बढ़ने पर एसीपी के कार चालक ने नाबालिग को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद एसीपी गाड़ी से उतरे और उन्होंने भी युवक को थप्पड़ मार दिया। इस बीच पीछे से बाइक पर आ रहे युवक के परिजन घटनास्थल पर रुक गए।

बहस बढ़ने पर इन सभी ने एसीपी के साथ हाथापाई शुरू कर दी। इस बीच युवक कार से लोहे की रॉड निकाल लाया और एसीपी पर वार किया। डीसीपी स्पेशल सेल राजीव रंजन ने कहा कि जख्मी होने पर एसीपी को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां अब उनकी हालत खतरे से बाहर है।  उन्हें कुछ दिनों डॉक्टरों की देखरेख में रखा जाएगा।

दिल्ली पुलिस का तर्क
घटना पर दिल्ली पुलिस ने अपना बयान जारी कर कहा कि युवक सड़क पर बेतरतीब तरीके से गाड़ी चला रहा था। एसीपी के चालक ने उसे इशारों में कार सही से चलाने को कहा। युवक के नहीं मानने पर चालक ने उसने समझाने के लिए रोका। इसी दौरान कई लोगों ने एसीपी के कार चालक को घेर लिया। उसे बचाने के लिए एसीपी कार से निकले तो कुछ लोगों ने हमला कर उन्हें ही जख्मी कर दिया।

हमलावर जीके-2 निवासी
नाबालिग समेत एसीपी पर हमला करने वालों में योगेश कोचर और रजनी हैं। ये लोग ग्रेटर कैलाश पार्ट-2 के रहने वाले हैं। सूत्रों के अनुसार, रजनी नाबालिग युवक की मां है और योगेश के साथ लिव-इन रिलेशन में रहती है। योगेश का फाइनेंस का काम है। उसके खिलाफ पहले भी आईपीसी की धारा 307 और 325 के तहत मामले दर्ज हो चुके हैं। इस मामले में पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें