सोमवार, 22 दिसम्बर, 2014 | 18:56 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
उत्तर प्रदेश में बलात्कार के तीन मामले दर्ज
झांसी-सुल्तानपुर-भदोही, एजेंसी First Published:30-12-12 09:49 PM
Image Loading

दिल्ली में सामूहिक बलात्कार कांड के बाद देश में उपजे आक्रोश के बीच गत 24 घंटों के दौरान उत्तर प्रदेश के विभिन्न भागों से बलात्कार और दुराचार के प्रयास के कम से कम तीन मामले प्रकाश में आये हैं, जिनमें एक डॉक्टर भी आरोपी है।
   
झांसी के बड़गांव थाना क्षेत्र में कल शाम परिजनों के साथ इलाज को पहुंची एक 21 वर्षीय युवती के साथ उसके डॉक्टर द्वारा कथित रूप से दुराचार की कोशिश का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीडि़त लड़की और उसके परिजनों की शिकायत पर डॉक्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके उसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।
   
दूसरी घटना, सुल्तानपुर जिले में हुई, जहां कल रात मुसाफिरखाना क्षेत्र में तीन युवकों के विरूद्ध एक दलित लड़की का अपहरण करके उसके साथ पंद्रह दिन तक दुराचार करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गयी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गांव धरौली में एक व्यक्ति ने आरोप लगाया कि 14 दिसंबर की सुबह स्कूल जाने के लिए निकली उसकी 15 साल की लड़की को गांव के ही बसंतलाल नामक युवक ने जबरन रोक कर उसे कुंडानेवादा गांव के राजू के हवाले कर दिया, जिसने उसके साथ बलात्कार किया और जान से मार देने की धमकी देकर लुधियाना ले गया। उन्होंने बताया कि 15 दिन बाद कल सुबह राजू लड़की को धरौली गांव के ही साहबदीन के घर छोड़ कर फरार हो गया।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड