रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 10:40 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश नांदेड-मनमाड पैसेजर ट्रेन के डिब्बे में आग,यात्री सुरक्षित दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में
सामूहिक बलात्कार मामले में कड़ी कार्रवाई करेंगे: शिन्दे
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:21-12-12 05:25 PMLast Updated:21-12-12 07:48 PM
Image Loading

केन्द्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिन्दे ने शुक्रवार को आश्वासन दिया कि रविवार को हुए सामूहिक बलात्कार मामले में सरकार कड़ी कार्रवाई करेगी। शिन्दे ने कहा कि हमने इस मामले में कड़े उपाय किये हैं। हम और कडी कार्रवाई करेंगे।

यह कहे जाने पर कि पीड़िता की हालत खराब हो रही है, के जवाब में उन्होंने कहा कि वह पीड़िता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेंगे। बलात्कार की इस घटना को लेकर देश भर में गुस्सा है। संसद में भी दो दिन सांसदों ने इस मुद्दे को उठाकर दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की। कुछ सांसदों ने तो दोषियों को सजा ए मौत की मांग उठायी।

लोकसभा और राज्यसभा में शिन्दे ने दो दिन लगातार अपनी ओर से वक्तव्य देते हुए मामले में की जा रही कार्रवाई से सदस्यों को अवगत कराया।
 
 
 
टिप्पणियाँ