सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 12:43 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    रांची: NRI को किया अगवा, पैसे लूटे, मारपीट कर फेंका देहरादून में 14 घंटे से लगातार हो रही है बारिश, जनता परेशान बरसात के पानी में खेल रहे थे तीन दोस्त, करंट लगने से हुई मौत झारखंड के लातेहार में अनियंत्रित ट्रक घर में घुसा, जीप भी पलटी अनिश्चित भविष्य की ओर यूनान, अंतरराष्ट्रीय दानदाताओं की शर्तें ठुकराई  व्यापमं: महिला सब इंस्पेक्टर की संदिग्ध मौत, पुलिस ने कहा आत्महत्या मोदी 6 देशों के दौरे पर रवाना, ब्रिक्स बैठक में लेंगे हिस्सा शिखर पर पहुंचने के बावजूद सिविल सेवा में महिलाओं की हिस्सेदारी कम दिल्ली में झमाझम बारिश, लोगों को मिली गर्मी से राहत आयुध फैक्टरियों में 67 हजार पदों को भरने की प्रक्रिया जल्द होगी शुरू
गृह सचिव और पुलिस प्रमुख को किया समन
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:21-12-12 08:14 PM

गृह मंत्रालय से जुड़ी संसद की स्थाई समिति ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में महिलाओं पर अत्याचार एवं कानून-व्यवस्था की स्थिति पर चर्चा के लिए गृह सचिव आर.के. सिंह एवं दिल्ली पुलिस आयुक्त नीरज कुमार को समन भेजा है।

सूत्रों के अनुसार दिल्ली में बीते रविवार को 23 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद उपजे जनाक्रोश के बीच समिति ने 27 दिसम्बर को उपस्थित होने के लिए समन भेजा है।

सूत्रों ने बताया कि समिति गृह सचिव एवं पुलिस आयुक्त से दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार और कानून एवं व्यवस्था पर जानकारी हासिल करेगी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड