फोटो गैलरी

Hindi Newsरेप के आरोपी ने पीड़ित से जेल में रचाई शादी!

रेप के आरोपी ने पीड़ित से जेल में रचाई शादी!

बलात्कार के आरोप में जेल काट रहे एक शख्स ने कोर्ट के आदेश पर पीड़ित से जेल में ही शादी कर ली। भुवनेश्वर की झारपदा जेल में ये शादी संपन्न हुई। हिन्दुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक 32 साल एक एक...

रेप के आरोपी ने पीड़ित से जेल में रचाई शादी!
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 29 Jan 2015 01:59 PM
ऐप पर पढ़ें

बलात्कार के आरोप में जेल काट रहे एक शख्स ने कोर्ट के आदेश पर पीड़ित से जेल में ही शादी कर ली। भुवनेश्वर की झारपदा जेल में ये शादी संपन्न हुई।

हिन्दुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक 32 साल एक एक शख्स पर 22 साल की लड़की के साथ रेप का आरोप था। एक अधिकारी ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर दोनों ने शादी कर ली।

ये शादी हिन्दू रीति रिवाज के मुताबिक हुई। शादी झारपदा जेल में ही हुई जहां विचाराधीन कैदी के तौर पर आरोपी कैद है। शादी में दोनों के परिवार, वकील और जेल अधिकारी शामिल हुए।

एडीजी जेल प्रदीप कपूर ने बताया कि,"हमने कोर्ट के आदेश पर जेल में शादी का इंतजाम किया।"

पिछले साल 23 जनवरी को ट्रक चलाने वाले बेहेरा ने बस का इंतजार कर रही लड़की को अपने ट्रक में लिफ्ट दी थी और फिर एक सुनसान इलाके में ले जाकर बलात्कार किया।

घटना के कुछ दिन बाद ही बेहेरा को लड़की की शिकायत पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और तब से वह न्यायिक हिरासत में है।

पिछले हफ्ते एडिश्नल सेशन जज की कोर्ट में बेहेरा ने पीड़ित से शादी करने की इच्छा जताई। उसके इस बयान के बाद और दोनों और से याचिका मिलने के बाद कोर्ट ने इसकी इजाजत दे दी।

शादी के बाद लड़की ने कहा कि,"मैं शादी के लिए तब तैयार हुई जब मुझे विश्वास हो गया कि वह मेरा ख्याल रखेगा।"

बेहेरा के वकील प्रफुल्ल कुमार ने बताया कि,"मेरे मुवक्किल को अपने किए पर पछतावा था और वह अपनी गलती को सुधारना चाहता था।"

30 जनवरी को कोर्ट में शादी की सीडी और फोटो प्रस्तुत किए जाएंगे जिसके बेहेरा को बरी किए जाने की प्रक्रिया शुरु होगी। लड़की ने भी अपने पति को छुड़ाने के लिए याचिका दायर की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें