मंगलवार, 29 जुलाई, 2014 | 14:11 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    'तृणमूल सांसद तापस पाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करें' दिल्ली में लश्कर-ए-तैयबा का शीर्ष आतंकी सुभान गिरफ्तार देशभर में आज मनाया जा रहा है ईद-उल-फितर का त्यौहार गैरहाजिर 80 कर्मचारियों को वेंकैया नायडू ने थमाया नोटिस मानसून ने जोर पकड़ा, बेहतर बारिश की संभावना: कृषि मंत्री बालाकृष्णन भ्रष्ट जज की पदोन्नति पर अड़े हुए थे: काटजू  जीतू ने साधा सोने पर निशाना, गुरपाल-नारंग को रजत जीतू ने साधा सोने पर निशाना, गुरपाल-नारंग को रजत जीतू ने साधा सोने पर निशाना, गुरपाल-नारंग को रजत नितिन गडकरी के घर जासूसी का गृह मंत्रालय ने किया खंडन
 
कोहरे के दौरान रेलवे पूछताछ के लिए अतिरिक्त नंबर
नई दिल्ली, एजेंसी
First Published:11-12-12 09:57 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

रेलवे ने कोहरे के दौरान अपनी सेवाओं के बारे में यात्रियों को पूछताछ के लिए अतिरिक्त फोन नंबर उपलब्ध कराने का फैसला किया है। उत्तर रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कोहरे के दौरान मौजूदा नंबर 139 के अलावा एमटीएनएल टेलीफोन नंबर 23747110 पर फोन कर ट्रेनों की स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त की जा सकती है।

नई दिल्ली, पुरानी दिल्ली, निजामुद्दीन, आनंद विहार और सराय रोहिल्ला स्टेशनों के लिए एक मोबाइल नंबर (9717631813) भी मुहैया किया गया है। इससे एसएमएस के जरिए जानकारी प्राप्त की जा सकती है। इन स्टेशनों से ट्रेनों के आगमन और प्रस्थान के बारे में एसएमएस आधारित प्रणाली से जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। यात्रियों को इसके लिए पांच अंकों का ट्रेन नंबर मोबाइल फोन के मैसेज बॉक्स में लिख कर भेजना होगा, जिसका जवाब उन्हें कुछ ही सेकेंड में मिल जाएगा।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°