बुधवार, 27 मई, 2015 | 13:17 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मैंने अपने लिए, परिवार या मित्रों के फायदे के लिए सरकारी पद का दुरुपयोग नहीं किया: मनमोहन सिंह।भाजपा जनता का ध्यान गैर मुद्दों की ओर ले जाने के लिए भ्रष्टाचार की बीन बजा रही है: मनमोहन।सलीम और शबनम की मौत की सजा को तामील कराने का वारंट रद्दसुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश, 2008 में दोनों ने परिवार के सात सदस्यों की हत्या की थी।
गुजरात चुनाव: राहुल फिर शनिवार को करेंगे प्रचार
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:14-12-12 07:17 PM

विधानसभा चुनाव वाले राज्य गुजरात में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए पार्टी के महासचिव राहुल गांधी फिर 15 दिसम्बर को प्रचार करेंगे। पार्टी के सूत्रों ने यह जानकारी शुक्रवार को दी।

राहुल का यह तीसरा गुजरात दौरा होगा। राज्य में पहले चरण का मतदान गुरुवार को सम्पन्न हो गया जिसमें 68 फीसदी मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया।

दूसरे चरण का मतदान सोमवार को होना है। दोनों चरणों का मतदान सम्पन्न होने के बाद गुजरात और हिमाचल प्रदेश में हुए मतदान के परिणामों की घोषणा 20 दिसम्बर को होगी। हिमाचल में मतदान चार नवम्बर को हुआ था।

पार्टी सूत्रों के अनुसार, राहुल कच्छ जिले के भुज में एक जनसभा करेंगे। उन्होंने राज्य के अन्य हिस्सों में 11 और 13 दिसम्बर को रैलियों को सम्बोधित किया था।

पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव अहमद पटेल ने गुरुवार को कहा था कि भारी मतदान नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर करने में कांग्रेस की मदद करेगा।

वहीं मोदी का दावा है कि वह सत्ता में लौटेंगे और लगातार तीसरी बार मुख्यमंत्री बनेंगे।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingधौनी से कप्तानी के गुर सीखे : होल्डर
वेस्टइंडीज की वनडे टीम के युवा कप्तान जैसन होल्डर को लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बिताये गये दिनों में उन्हें किसी और से नहीं बल्कि भारत के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से कप्तानी के गुर सीखने को मिले थे।