रविवार, 19 अप्रैल, 2015 | 08:36 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
गुजरात चुनाव: राहुल फिर शनिवार को करेंगे प्रचार
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:14-12-12 07:17 PM

विधानसभा चुनाव वाले राज्य गुजरात में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए पार्टी के महासचिव राहुल गांधी फिर 15 दिसम्बर को प्रचार करेंगे। पार्टी के सूत्रों ने यह जानकारी शुक्रवार को दी।

राहुल का यह तीसरा गुजरात दौरा होगा। राज्य में पहले चरण का मतदान गुरुवार को सम्पन्न हो गया जिसमें 68 फीसदी मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया।

दूसरे चरण का मतदान सोमवार को होना है। दोनों चरणों का मतदान सम्पन्न होने के बाद गुजरात और हिमाचल प्रदेश में हुए मतदान के परिणामों की घोषणा 20 दिसम्बर को होगी। हिमाचल में मतदान चार नवम्बर को हुआ था।

पार्टी सूत्रों के अनुसार, राहुल कच्छ जिले के भुज में एक जनसभा करेंगे। उन्होंने राज्य के अन्य हिस्सों में 11 और 13 दिसम्बर को रैलियों को सम्बोधित किया था।

पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव अहमद पटेल ने गुरुवार को कहा था कि भारी मतदान नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर करने में कांग्रेस की मदद करेगा।

वहीं मोदी का दावा है कि वह सत्ता में लौटेंगे और लगातार तीसरी बार मुख्यमंत्री बनेंगे।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingरसेल ने दिलाई केकेआर को किंग्स इलेवन पर जीत
आंद्रे रसेल ने दो महत्वपूर्ण विकेट लिए, दो खूबसूरत कैच लपके और मुश्किल परिस्थितियों में आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करके नाबाद अर्धशतक जमाया जिससे मौजूदा चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल आठ के मैच में खराब शुरुआत के बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब को 13 गेंद शेष रहते हुए चार विकेट से हराया।