बुधवार, 29 जुलाई, 2015 | 12:23 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
याकूब मेमन के वकील ने पूरी की अपनी दलील, अब बाकी तीन पक्ष अपना पक्ष रखेंगे, आखिर में अटॉर्नी जनरल अपना पक्ष रखेंगे।सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया, राजीव गांधी के हत्यारों को फांसी नहीं होगी, तीनों हत्यारों को उम्रकैद मिलीछत्तीसगढ़ में आयकर विभाग की छापेमारी, 120 अधिकारियों की टीम मौके पर, पॉवर प्लांट कारोबारियों के यहां छापेमारी
गुजरात चुनाव: राहुल फिर शनिवार को करेंगे प्रचार
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:14-12-2012 07:17:42 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

विधानसभा चुनाव वाले राज्य गुजरात में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए पार्टी के महासचिव राहुल गांधी फिर 15 दिसम्बर को प्रचार करेंगे। पार्टी के सूत्रों ने यह जानकारी शुक्रवार को दी।

राहुल का यह तीसरा गुजरात दौरा होगा। राज्य में पहले चरण का मतदान गुरुवार को सम्पन्न हो गया जिसमें 68 फीसदी मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया।

दूसरे चरण का मतदान सोमवार को होना है। दोनों चरणों का मतदान सम्पन्न होने के बाद गुजरात और हिमाचल प्रदेश में हुए मतदान के परिणामों की घोषणा 20 दिसम्बर को होगी। हिमाचल में मतदान चार नवम्बर को हुआ था।

पार्टी सूत्रों के अनुसार, राहुल कच्छ जिले के भुज में एक जनसभा करेंगे। उन्होंने राज्य के अन्य हिस्सों में 11 और 13 दिसम्बर को रैलियों को सम्बोधित किया था।

पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव अहमद पटेल ने गुरुवार को कहा था कि भारी मतदान नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर करने में कांग्रेस की मदद करेगा।

वहीं मोदी का दावा है कि वह सत्ता में लौटेंगे और लगातार तीसरी बार मुख्यमंत्री बनेंगे।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingप्रतिबंध हटाने के लिए बीसीसीआई से संपर्क करूंगा: श्रीसंत
जब वह तिहाड़ जेल में था तो वह आत्महत्या के बारे में सोच रहा था लेकिन तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को अब उम्मीद बंध गई है कि वह वापसी कर सकते हैं और खुद पर लगे प्रतिबंध को हटाने के लिये वह बीसीसीआई से संपर्क करेंगे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड