शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 18:57 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
रक्षा खरीद परिषद ने करीब 80,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं को मंजूरी दी।नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर हादसा, ट्रेन के नीचे आने से एक व्यक्ति की मौतकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह महाराष्ट्र में सरकार के गठन के संदर्भ में सोमवार को राज्य का दौरा कर सकते हैं: सूत्र
पोंटी मामले में नामधारी का पीएसओ गिरफ्तार
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:03-12-12 10:49 PMLast Updated:04-12-12 01:40 AM
Image Loading

शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार और उत्तराखंड अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष पद से बर्खास्त किए जा चुके सुखदेव सिंह नामधारी के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) को आज गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह भी कहा है कि वह इस बात की जांच कर रही है कि क्या नामधारी ने शराब कारोबारी पोंटी पर गोली चलाई थी।

नामधारी के पीएसओ की गिरफ्तारी के साथ पोंटी चड्ढा और उसके भाई हरदीप सिंह चड्ढा की हत्या के सिलसिले में अब कुल नौ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पोंटी के सहयोगी नामधारी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया जबकि बाकी सात को फॉर्महाउस में जबरन घुसने, अगवा करने और डकैती के आरोपों में गिरफ्तार किया गया।
 
नामधारी के पीएसओ सचिन त्यागी (27) को आपराधिक साजिश और इससे जुड़ी अन्य धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया। पुलिस उपायुक्त (अपराध) एसबीएस त्यागी ने बताया, हमने उत्तराखंड पुलिस के गनमैन सचिन त्यागी को हरदीप चड्ढा की हत्या के मामले में साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया है। उपायुक्त ने कहा कि जांच के दौरान यह बात सामने आयी है कि त्यागी अनधिकत तरीके से नामधारी के साथ दिल्ली आया और अनधिकृत तरीके से ही अपना सरकारी हथियार इस्तेमाल किया। त्यागी जनवरी 2012 से नामधारी के पीएसओ के तौर पर काम कर रहा था।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ