शुक्रवार, 29 मई, 2015 | 15:38 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने 2011 का दरोगा भर्ती परीक्षा परिणाम रद किया।अन्नाद्रमुक सुप्रीमो जयललिता विधानसभा उपचुनाव में राधाकृष्णन नगर से उम्मीदवार होंगी।
नामधारी का पीएसओ 3 दिन की पुलिस हिरासत में
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:04-12-12 08:45 PM
Image Loading

दिल्ली की स्थानीय अदालत ने शराब व्यवसायी पोंटी चड्ढा एवं उसके भाई हरदीप चड्ढा हत्याकांड में आरोपी सुखदेव सिंह नामधारी के अंगरक्षक सचिन त्यागी को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। इसी मामले में गिरफ्तार नामधारी भी न्यायिक हिरासत में हैं।

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट नेहा ने मंगलवार को सचिन त्यागी को तीन दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया और मामले की सुनवाई सात दिसम्बर तक के लिए स्थगित कर दिया। अदालत ने कहा, ‘पुलिस ने षड्यंत्र एवं घटनाओं के क्रम की जानकारी एवं हथियार की बरामदगी के लिए त्यागी से पूछताछ की आवश्यकता जताई। इसलिए आरोपी को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजा जाता है।’

उत्तरांचल पुलिस में कांस्टेबल त्यागी को पोंटी बंधुओं की हत्या का षड्यंत्र रचने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि त्यागी पर आपराधिक षड्यंत्र रचने एवं अन्य मामलों का आरोप लगाया। पुलिस के अनुसार त्यागी ने बताया कि उसने अपने सरकारी हथियार से हरदीप पर गोली चलाई थी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingअंतिम 11 में जगह मिलने की नहीं थी उम्मीद : सरफराज
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के सबसे युवा बल्लेबाज सरफराज खान का कहना है कि उन्हें क्रिस गेल, ए.बी. डीविलियर्स और विराट कोहली जैसे विध्वंसक बल्लेबाजों के बीच अंतिम 11 में जगह मिलने का यकीन नहीं था और नम्बर छह की बेहद महत्वपूर्ण स्थान पर मौका दिये जाने से उनका आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड