शुक्रवार, 22 मई, 2015 | 23:04 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    9 अभिनेत्रियां जिनकी मौत आज भी है रहस्य कोयला घोटाला: जिंदल, राव, कोड़ा को जमानत पिछले एक साल में मोदी सरकार ने दुनिया भर में बढ़ाया भारत का मान: जेटली प्रकृति एवं पर्यावरण पर ग्रीष्मकालीन शिविर आईपीएल सट्टेबाजी केस में ईडी ने मारे छापे मतदाताओं के लिए आधार की अनिवार्यता पर माकपा को आपत्ति उपराज्यपाल जंग को मिलते हैं प्रधानमंत्री ऑफिस से निर्देश: केजरीवाल पीएफ का पैसा निकालने जा रहे हैं, तो पहले जरूर पढ़ें ये खबर आतंकवाद पर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने दिखाया सख्त रुख आईपीएल: मैच ही नहीं, कप्तानी का भी मुकाबला
प्रियंका का दो दिवसीय रायबरेली दौरा समाप्त
रायबरेली, एजेंसी First Published:18-12-12 11:06 PM
Image Loading

कांग्रेस अध्यक्ष एवं अपनी मां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन प्रियंका गांधी वाड्रा ने सदर और ऊंचाहार विकास खण्डों के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से बातचीत की और उनसे पार्टी संगठन को मजबूत करने के उपायों के बारे में विचार-विमर्श किया।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि प्रियंका ने संगठन को मजबूत करने के लिये स्थानीय कार्यकर्ताओं के सुझावों को सुना और उन पर अमल किये जाने का आश्वासन देते हुए उन्हें ईमानदारी और निष्ठा से पार्टी के प्रति अपने दायित्व निर्वहन की सलाह दी। सूत्रों के अनुसार, इन बैठकों में स्थानीय कार्यकर्ताओं एवं नेताओं के बीच दूरी और तालमेल के अभाव के बारे में भी शिकायतें सामने आईं, जिस पर उन्होंने प्रभावी उपाय किये जाने का आश्वासन दिया है। लखनऊ होकर दिल्ली वापस लौटते समय रास्ते में उन्होंने हरचन्दपुर विकास खण्ड स्थित पार्टी कार्यालय का भी दौरा किया और पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत की।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image LoadingLIVE: चेन्नई ने 10 ओवर में 62 रन बनाए
चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ 6 ओवर में एक विकेट खोकर 34 रन बना लिए थे।