शनिवार, 25 अप्रैल, 2015 | 16:27 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
वाडिया हिमालयन भू विज्ञान संस्थान के मुताबिक रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 7.9कई जगह से छोटे-मोटे नुकसान की खबर- कहीं दीवार गिरी तो कहीं दरार, छतें भी गिरींभूगर्भ वैज्ञानिकों की राय: अभी एक घंटे तक सतर्कता बरतेकोलकाता और दिल्ली में मेट्रो कुछ देर के लिए रोकी गईदूसरा हल्का झटका 12.18 बजे फिर महसूस किया गयाभूकंप का केन्द्र नेपाल के पोखरा में।दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, रांची, पटना, धनबाद, दुमका में काफी देर तक महसूस किया गया भूकंप का झटकादेश के कई हिस्से में भूकंप के झटकेदिल्ली समेत उत्तर भारत में भूकंप के झटके, करीब दो मिनट तक महसूस हुए झटके
ऊर्जा और सैन्य सहयोग पर चर्चा करेंगे पुतिन-मनमोहन
मास्को, एजेंसी First Published:24-12-12 01:47 PM
Image Loading

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन सोमवार को भारत के आधिकारिक दौरे पर पहुंच गए। उम्मीद की जा रही है कि उनकी यात्रा के दौरान दोनों देशों के आर्थिक संबंधों, ऊर्जा तथा कई अरब डॉलर के रक्षा सौदों पर चर्चा होगी।

समाचार एजेंसी आरआईए नोवोस्ती के अनुसार, दौरे के दौरान पुतिन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी तथा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज से मुलाकात करेंगे।

पुतिन, भारतीय नेताओं से कुडनकुलम परमाणु बिजली संयंत्र (केएनपीपी), रूस की साखलिन-1 परिजयोना में भारत की भागीदारी पर चर्चा करेंगे।

संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में भारत के लिए स्थाई सीट का समर्थन करते हुए विदेश नीति से सम्बंधित मामलों में पुतिन के सहायक युरी उषाकोव ने कहा कि रूस सुरक्षा परिषद के विस्तार की स्थिति में भारत को उसके स्थाई सदस्य के लिए सर्वाधिक योग्य व मजबूत दावेदार के रूप में देखता है और शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) का स्थाई सदस्य बनने के इसके निर्णय का समर्थन करता है।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingआईपीएल : मुंबई इंडियंस, सनराइजर्स का मुकाबला आज
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 23वें मुकाबले में शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होंगी।