सोमवार, 25 मई, 2015 | 04:44 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
केरल में निवेश करें अनिवासी भारतीय : व्यालार
कोच्चि, एजेंसी First Published:09-01-13 05:43 PM

प्रवासी भारतीय मामलों के केंद्रीय मंत्री व्यालार रवि ने बुधवार को अनिवासी भारतीयों (एनआरआई) से आग्रह किया कि वे केरल में निवेश करने के बारे में गम्भीरता से सोचें।

रवि ने कहा, ''वे दिन बीत गए हैं, जब केरल में रोज-रोज श्रमिकों की समस्या की खबर आया करती थी। मैं और मुख्यमंत्री ओनम चांडी ट्रेड यूनियन के जुझारू नेता थे। वे पुराने दिन थे और आज केरल में औद्योगिक विवाद नहीं है। मैं आप सभी से अपील करता हूं कि केरल में निवेश करने के बारे में गम्भीरता से सोचें।''

रवि ने बुधवार को 11वें प्रवासी भारतीय दिवस के मौके पर यहां केरल सत्र में उपस्थित धनाढय़ प्रवासियों के बीच यह बात कही।

उन्होंने कहा, ''मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि जिनके मन में भी केरल में निवेश करने की इच्छा है, वे चांडी से बात करें।'' रवि सैम पित्रोदा के ठीक बाद बोल रहे थे।

पित्रोदा ने कहा, ''हमने कई परियोजनाओं की सूची बनाई है, जैसे, दो ज्ञान शहर, राज्य में एक जलमार्ग और पारम्परिक उद्योगों का समूह। इन सभी में निवेश की जरूरत है।''

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingचेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर मुंबई इंडियन्स बना आईपीएल चैम्पियन
मुंबई इंडियंस ने बल्लेबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत आईपीएल-8 खिताब जीत लिया है। रविवार को खेले गए फाइनल में मुंबई ने दो बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स को एकतरफा मुकाबले में 41 रन से करारी शिकस्त दी और कुल दूसरी बार चैंपियन बनीं।