सोमवार, 27 अप्रैल, 2015 | 12:37 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
लखीमपुर खीरी: अपहरण के बाद बच्‍ची की हत्‍या, रविवार शाम को लापता हो गई थी मासूम आफरीन, पड़ोसी महबूब ने हत्‍या कर टैंक में छिपा दी लाश, पुलिस ने बरामद किया शव, पब्लिक का हंगामा, आरोपी पड़ोसी महबूब को किया गया गिरफ़्तार, बच्‍ची के साथ दुराचार की आशंका, पूछताछ जारी।बदायूं: उझानी-बदायूं रोड पर हादसे में तीन की मौत, हंगामा, तोड़फोड़, क्‍वालिस और बुलेरो की टक्‍कर में बीच में फंस गई एक बाइक भी, दुर्घटना में बाइक सवार तीन की मौत, कार सवार कई लोग घायल, हादसे से गुस्‍साए लोगों ने जाम में फंसी रोडवेज बस में की तोड़फोड़, जाम लगाकर पब्लिक का हंगामा जारी, कई थानों का फोर्स मौके पर।
केरल में निवेश करें अनिवासी भारतीय : व्यालार
कोच्चि, एजेंसी First Published:09-01-13 05:43 PM

प्रवासी भारतीय मामलों के केंद्रीय मंत्री व्यालार रवि ने बुधवार को अनिवासी भारतीयों (एनआरआई) से आग्रह किया कि वे केरल में निवेश करने के बारे में गम्भीरता से सोचें।

रवि ने कहा, ''वे दिन बीत गए हैं, जब केरल में रोज-रोज श्रमिकों की समस्या की खबर आया करती थी। मैं और मुख्यमंत्री ओनम चांडी ट्रेड यूनियन के जुझारू नेता थे। वे पुराने दिन थे और आज केरल में औद्योगिक विवाद नहीं है। मैं आप सभी से अपील करता हूं कि केरल में निवेश करने के बारे में गम्भीरता से सोचें।''

रवि ने बुधवार को 11वें प्रवासी भारतीय दिवस के मौके पर यहां केरल सत्र में उपस्थित धनाढय़ प्रवासियों के बीच यह बात कही।

उन्होंने कहा, ''मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि जिनके मन में भी केरल में निवेश करने की इच्छा है, वे चांडी से बात करें।'' रवि सैम पित्रोदा के ठीक बाद बोल रहे थे।

पित्रोदा ने कहा, ''हमने कई परियोजनाओं की सूची बनाई है, जैसे, दो ज्ञान शहर, राज्य में एक जलमार्ग और पारम्परिक उद्योगों का समूह। इन सभी में निवेश की जरूरत है।''

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingस्टार्क और गेल के आगे ढेर हुए डेयरडेविल्स
मिशेल स्टार्क की अगुवाई में गेंदबाजों के बेजोड़ प्रदर्शन और बाद में क्रिस गेल की तूफानी पारी से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ अपना प्रभुत्व कायम रखते हुए आईपीएल आठ में 57 गेंद शेष रहते हुए दस विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की।