मंगलवार, 21 अप्रैल, 2015 | 13:48 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
हमारी सरकार किसी के खिलाफ जाति, धर्म, रंग, नस्ल के आधार पर विभेद की बात का समर्थन नहीं करती, संविधान सभी नागरिकों को समानता का अधिकार देता है: गृह मंत्री राजनाथ सिंह।
नामधारी की पुलिस हिरासत 5 दिसम्बर तक बढ़ी
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:02-12-12 08:08 PMLast Updated:02-12-12 09:54 PM
Image Loading

दिल्ली की स्थानीय अदालत ने शराब व्यवसायी पोंटी चड्ढा एवं उसके भाई हरदीप चड्ढा हत्याकांड के आरोपी सुखदेव सिंह नामधारी की पुलिस हिरासत अवधि पांच दिसम्बर तक के लिए बढ़ा दी है।

छतरपुर स्थित फार्महाउस पर 17 नवम्बर को कथित तौर सम्पत्ति विवाद को लेकर आपसी गोलीबारी में चड्ढा बंधुओं की मौत हो गई थी और इस मामले में नामधारी गवाह था। लेकिन बाद में पुलिस ने नामधारी को हत्या का आरोपी बना दिया।

मजिस्ट्रेट सुनील बेनीवाल ने रविवार को नामधारी की पुलिस हिरासत अवधि तीन दिन और बढ़ाकर पांच दिसम्बर कर दी। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त वाहन की बरामदगी एवं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए नामधारी की हिरासत बढ़ाने की मांग की थी। हत्याकांड में नाम आने के बाद उत्तराखंड सरकार ने नामधारी को राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष के पद से बर्खास्त कर दिया था। दिल्ली पुलिस ने नामधारी को 23 नवम्बर को गिरफ्तार किया था।

 

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingहमें 20 रन और बनाने चाहिये थे: आमरे
दिल्ली डेयरडेविल्स के कोचिंग स्टाफ के सदस्य प्रवीण आमरे ने आईपीएल के मैच में कल की हार के बाद केकेआर के गेंदबाजों को श्रेय देते हुए कहा कि उनकी टीम ने लगभग 20 रन कम बनाए।