फोटो गैलरी

Hindi Newsहेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी

हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी

केंद्रीय परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी उस वक्त विवाद में घिर गए, जब उन्हें यहां हेलमेट पहने बगैर आरएसएस मुख्यालय में स्कूटर से प्रवेश करते हुए कैमरे में कैद कर लिया गया। टीवी चैनलों ने...

हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी
एजेंसीSat, 25 Oct 2014 06:05 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी उस वक्त विवाद में घिर गए, जब उन्हें यहां हेलमेट पहने बगैर आरएसएस मुख्यालय में स्कूटर से प्रवेश करते हुए कैमरे में कैद कर लिया गया।

टीवी चैनलों ने दिखाया कि गडकरी आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मिलने एक सफेद रंग का स्कूटर चला कर संघ मुख्यालय जा रहे थे। दरअसल, महाराष्ट्र में पार्टी सरकार गठन की कोशिश में जुटी हुई है।

पत्रकारों ने जब बताया कि उन्होंने यातायात नियमों का उल्लंघन किया है, तब गडकरी ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया और परिसर में प्रवेश कर गए। उनके स्कूटर की पिछली सीट पर एक व्यक्ति बैठा हुआ था। इसके अलावा एक और स्कूटर पीछे पीछे था।

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने गडकरी के इस कार्य पर तीखी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि इससे नेता और पार्टी के आचार व्यवहार का पता चलता है।

उन्होंने कहा कि यह बहुत छोटी मोटी चीज है और किसी अन्य के लिए यह मायने नहीं रखेगी़, पर भारत सरकार के परिवहन मंत्री के लिए फिर तो यह एक अंतर पैदा करता है। वह उस कानून का उल्लंघन कर रहे हैं जिस पर उन्हें अमल करना था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें