फोटो गैलरी

Hindi Newsराजा भैया ने की मोदी के कामकाज की तारीफ

राजा भैया ने की मोदी के कामकाज की तारीफ

अखिलेश यादव सरकार के कद्दावर मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ कर खलबली मचा दी। उन्होंने कहा कि मोदी का अभी तक छह माह का कार्यकाल अच्छा रहा है। वहीं...

राजा भैया ने की मोदी के कामकाज की तारीफ
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Nov 2014 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

अखिलेश यादव सरकार के कद्दावर मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ कर खलबली मचा दी। उन्होंने कहा कि मोदी का अभी तक छह माह का कार्यकाल अच्छा रहा है। वहीं सरकार की योजनाओं को जनता तक न पहुंचा पाने के लिए सपाइयों को निशाने पर भी लिया।

शुक्रवार को राजा भैया अलीगढ़ में थे। मैरिस रोड स्थित एक होटल में उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए बगैर किसी लाग-लपेट के मोदी सरकार के कामकाज की तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह मोदी सरकार के अब तक के कार्यकाल को ठीक मानते हैं। हालांकि सपा सरकार ने भी काफी अच्छे काम किए हैं। लेकिन सपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता इन अच्छे कामों को जनता तक नहीं पहुंचा पा रहे हैं। सपाइयों का एक मात्र लक्ष्य होना चाहिए कि सरकार द्वारा किए जा रहे बिजली, सड़क और विधायक निधि के माध्यम से गरीब लोगों के इलाज को दी जा रही धनराशि के बारे में जनता को बताएं। लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा ने प्रचार के दौरान अधिक से अधिक मोदी का नाम लिया। ठीक इसी तरह सपा नेताओं को भी सरकार के कामकाज की बात करते समय मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और नेताजी मुलायम सिंह की बात करनी चाहिए।

अब तक केन्द्र सरकार की खाद्य सुरक्षा योजना को सूबे में लागू होने पर भ्रम की स्थिति को भी उन्होंने साफ कर दिया। कहा कि सपा सरकार प्रदेश में खाद्य सुरक्षा योजना को लागू करने के पक्ष में हैं। यदि सब कुछ ठीक रहा तो चार माह के अंदर खाद्य सुरक्षा योजना को लागू कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें