रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 09:53 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू
सड़क हादसे में दो मराठी कलाकारों की मौत
पुणे, एजेंसी First Published:24-12-12 01:17 PM

मराठी फिल्म और टेलीविजन जगत से जुड़े दो प्रमुख कलाकारों की मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर हुए एक सड़क हादसे में मौत हो गयी। ये लोग एक कार में सवार थे।
   
पुलिस ने आज बताया कि अभिनेता आनंद अभंयकर और अक्षय पेन्डसे बीती रात कार से मुंबई लौट रहे थे कि उसी समय उनकी कार पुणे जा रहे एक टेंपो से टकरा गयी। घटना के बाद दोनों अभिनेताओं को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
   
ये दोनों कई लोकप्रिय मराठी धारावाहिकों में काम कर चुके थे। अभंयकर ने स्पंदन, वास्तव, पप्पा सांगा कुनाचे , माटिच्या चुली, बालगंधर्व  जैसी फिल्मों में काम किया था। पेन्डसे ने काई दायायचे बोला समेत कुछ फिल्मों में काम किया था।
 
 
 
टिप्पणियाँ