शुक्रवार, 31 अक्टूबर, 2014 | 18:59 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
विद्या प्रकाश ठाकुर ने भी राज्यमंत्री पद की शपथ लीदिलीप कांबले ने ली राज्यमंत्री पद की शपथविष्णु सावरा ने ली मंत्री पद की शपथपंकजा गोपीनाथ मुंडे ने ली मंत्री पद की शपथचंद्रकांत पाटिल ने ली मंत्री पद की शपथप्रकाश मंसूभाई मेहता ने ली मंत्री पद की शपथविनोद तावड़े ने मंत्री पद की शपथ लीसुधीर मुनघंटीवार ने मंत्री पद की शपथ लीएकनाथ खड़से ने मंत्री पद की शपथ लीदेवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली
नरेन्द्र मोदी के खिलाफ श्वेता भट्ट कांग्रेस की उम्मीदवार, भाजपा ने की आलोचना
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:30-11-12 01:43 PMLast Updated:30-11-12 06:33 PM

गुजरात विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ भारतीय पुलिस सेवा के निलंबित अधिकारी संजीव भट्ट की पत्नी को उम्मीदवार बनाने के लिए भाजपा ने कांग्रेस की आज कड़ी आलोचना की है।
   
भाजपा प्रवक्ता प्रकाश जावडेकर ने कहा कि कांग्रेस आज पूरी तरह बेनकाब हो गई है। पिछले दस साल से वह घृणा प्रचार चला रही है, उसने गुजरात को बदनाम किया। और संजीव भट्ट को बड़े मोहरे के रूप में इस्तेमाल कर रही है।
   
उन्होंने कहा कि भटट की पत्नी को गुजरात विधानसभा चुनाव में उतार कर यह अब स्पष्ट हो गया है कि भट्ट के पीछे कौन शक्तियां काम कर रही हैं।
   
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि अब इस बारे में कोई शक नहीं रह गया है कि पिछले दस साल से भट्ट ने मोदी सरकार के खिलाफ जो मुहिम चलाई उसके पीछे कांग्रेस थी। यह गुजरात के खिलाफ कांग्रेस प्रायोजित मुहिम थी और अब चुनाव में गुजरात की जनता कांग्रेस को इसके लिए अच्छा सबक सिखाएगी।
   
श्वेता ने आज अहमदाबाद में घोषणा की कि वह मणिनगर चुनाव क्षेत्र से मोदी के विरूद्ध कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगीं। उन्होंने कहा, जी हां, मैं मोदी के खिलाफ कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लडूंगी।
   
भट्ट ने उच्चतम न्यायालय में दायर हलफनामें में आरोप लगाया था कि 2002 के दंगों में मोदी सह अपराधी थे।

 
 
 
टिप्पणियाँ