रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 02:07 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
नरेन्द्र मोदी के खिलाफ श्वेता भट्ट कांग्रेस की उम्मीदवार
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:30-11-12 01:43 PMLast Updated:30-11-12 06:33 PM

गुजरात विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ भारतीय पुलिस सेवा के निलंबित अधिकारी संजीव भट्ट की पत्नी को उम्मीदवार बनाने के लिए भाजपा ने कांग्रेस की आज कड़ी आलोचना की है।
   
भाजपा प्रवक्ता प्रकाश जावडेकर ने कहा कि कांग्रेस आज पूरी तरह बेनकाब हो गई है। पिछले दस साल से वह घृणा प्रचार चला रही है, उसने गुजरात को बदनाम किया। और संजीव भट्ट को बड़े मोहरे के रूप में इस्तेमाल कर रही है।
   
उन्होंने कहा कि भटट की पत्नी को गुजरात विधानसभा चुनाव में उतार कर यह अब स्पष्ट हो गया है कि भट्ट के पीछे कौन शक्तियां काम कर रही हैं।
   
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि अब इस बारे में कोई शक नहीं रह गया है कि पिछले दस साल से भट्ट ने मोदी सरकार के खिलाफ जो मुहिम चलाई उसके पीछे कांग्रेस थी। यह गुजरात के खिलाफ कांग्रेस प्रायोजित मुहिम थी और अब चुनाव में गुजरात की जनता कांग्रेस को इसके लिए अच्छा सबक सिखाएगी।
   
श्वेता ने आज अहमदाबाद में घोषणा की कि वह मणिनगर चुनाव क्षेत्र से मोदी के विरूद्ध कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगीं। उन्होंने कहा, जी हां, मैं मोदी के खिलाफ कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लडूंगी।
   
भट्ट ने उच्चतम न्यायालय में दायर हलफनामें में आरोप लगाया था कि 2002 के दंगों में मोदी सह अपराधी थे।
 
 
 
टिप्पणियाँ