मंगलवार, 01 सितम्बर, 2015 | 21:38 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
राधे मां के खिलाफ केस दर्ज।
राज ठाकरे पर दो मामले दायर
मधुबनी/मुजफ्फरपुर, एजेंसी First Published:08-01-2013 10:01:56 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

दिल्ली बलात्कार की घटना को लेकर बिहारियों के खिलाफ भड़काऊ बयान देने के आरोप में राज्य के मधुबनी और मुजफ्फपुर की अदालतों में आज महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख के खिलाफ दो मामले दायर किए गए।
 
मधुबनी के खजौली निवासी पवन कुमार सिंह ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी आरपी गुप्ता और मुजफ्फरपुर में सुधीर कुमार ओझा ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी एसपी सिंह की अदालत में बिहारियों के खिलाफ भड़काऊ बयान देने के आरोप में भादंवि की विभिन्न धाराओं के तहत मनसे प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ परिवाद पत्र दाखिल किए।
 
मधुबनी में ठाकरे के खिलाफ आरोप लगाया है कि उन्होंने बिहारियों के मान सम्मान को ठेस पहुंचाते हुए पांच जनवरी को मुंबई में गोरेगांव में निंदात्मक बात कही है, जबकि ओझा ने मुजफ्फरपुर के सीजेएम के यहां दायर परिवाद पत्र में आरोप लगाया है कि मनसे प्रमुख जानबूझकर बिहारियों को अपमानित करता हैं। इसलिए उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। स्थानीय अदालतों ने दोनों मामलों को अलग-अलग संज्ञान में लिया है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब एयरपोर्ट जा पहुंचा एक शराबी...
एक रात एक शराबी एयरपोर्ट के बाहर खड़ा था।
एक वर्दीधारी युवक उधर से गुजरा।
शराबी- एक टैक्सी ले आओ।
युवक बोला- मैं पायलट हूं, टैक्सी ड्राइवर नहीं।
शराबी- नाराज क्यों होते हो भाई, टैक्सी नहीं तो एक हवाई जहाज ले आओ।