शुक्रवार, 30 जनवरी, 2015 | 20:56 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
अमिता को पीजीआई लखनऊ भेजा गया था महिला के खून का नमूना, जांच में स्वाइन फ्लू की पुष्टिबरेली में स्वाइन फ्लू से पहली मौत की पुष्टि, राममूर्ति मेडिकल कालेज में हुई थी 24 जनवरी को सीबीगंज की अमिता उपाध्याय की मौतपाकिस्तान के शिकारपुर में ब्लास्ट, 20 लोगों की मौतयूपी: लखीमपुर खीरी के मैगलंगज में युवक की हत्या, ट्रैक्टर ट्रॉली पर फेंक दिया शव, गला दबाकर हत्या का आरोपबरेली : इंडियन वैटेनरी रिसर्च इंस्टीट्यूट (आईवीआरआई) और सेंट्रल एवियन रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएआरआई) में रेबीज का कहर, आवारा कुत्तों के काटने से कई वैज्ञानिक रेबीज की चपेट में, मारे गए कुत्तों के पोस्टमार्टम में रेबीज की पुष्टि
राज ठाकरे पर दो मामले दायर
मधुबनी/मुजफ्फरपुर, एजेंसी First Published:08-01-13 10:01 PM
Image Loading

दिल्ली बलात्कार की घटना को लेकर बिहारियों के खिलाफ भड़काऊ बयान देने के आरोप में राज्य के मधुबनी और मुजफ्फपुर की अदालतों में आज महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख के खिलाफ दो मामले दायर किए गए।
 
मधुबनी के खजौली निवासी पवन कुमार सिंह ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी आरपी गुप्ता और मुजफ्फरपुर में सुधीर कुमार ओझा ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी एसपी सिंह की अदालत में बिहारियों के खिलाफ भड़काऊ बयान देने के आरोप में भादंवि की विभिन्न धाराओं के तहत मनसे प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ परिवाद पत्र दाखिल किए।
 
मधुबनी में ठाकरे के खिलाफ आरोप लगाया है कि उन्होंने बिहारियों के मान सम्मान को ठेस पहुंचाते हुए पांच जनवरी को मुंबई में गोरेगांव में निंदात्मक बात कही है, जबकि ओझा ने मुजफ्फरपुर के सीजेएम के यहां दायर परिवाद पत्र में आरोप लगाया है कि मनसे प्रमुख जानबूझकर बिहारियों को अपमानित करता हैं। इसलिए उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। स्थानीय अदालतों ने दोनों मामलों को अलग-अलग संज्ञान में लिया है।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड