रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 04:18 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
मेट्रो ट्रेन से टकराने वाले व्यक्ति की मौत
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:04-01-13 11:49 PM

दिल्ली मेट्रो के बेहद व्यस्त नोयडा लाइन के आर के आश्रम मेट्रो मार्ग स्टेशन पर शु्क्रवार को 40 वर्षीय एक व्यक्ति अवैध तरीके से पटरियों को पार करने की कोशिश करते हुए टकरा गया जिससे उसकी मौत हो गई। शाम के बेहद भीड़भाड़ वाले समय में हुई इस घटना से ट्रेन सेवायें प्रभावित हुईं।

शाम के करीब पांच बजकर 45 मिनट पर एक व्यक्ति आर के आश्रम मार्ग स्टेशन पर एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म पर जाने के लिये अवैध तरीके से पटरियों को पार करने लगा । इसी दौरान दूसरे ट्रेन ने उसे टक्कर मार दी।

सतर्क चालक ने आपातकालीन ब्रेक लगा दिया औरोयल व्यक्ति को निकालकर आरएमएल अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया ।  अतिरिक्त डीसीपी ने बताया कि उसका नाम विनोद है और वह 40 साल का है । उसे डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है ।
 
 
 
टिप्पणियाँ