मंगलवार, 07 जुलाई, 2015 | 14:33 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मुरादाबाद: मझोला के लाकडी फाजलपुर पुलिस चौकी में रामपुर में तैनात दारोगा की बंदूक से चली गोली से दारोगा का भतीजा घायल।रामपुर में लोकसभा चुनाव के दौरान आचार संहिता उल्लंघन के मामले में जिलाध्यक्ष समेत 18 भाजपाई बरी।इसी मामले में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी को हुई थी एक साल की सजा, बाद में वह भी बरी हो गए थे।
मेट्रो ट्रेन से टकराने वाले व्यक्ति की मौत
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:04-01-13 11:49 PM

दिल्ली मेट्रो के बेहद व्यस्त नोयडा लाइन के आर के आश्रम मेट्रो मार्ग स्टेशन पर शु्क्रवार को 40 वर्षीय एक व्यक्ति अवैध तरीके से पटरियों को पार करने की कोशिश करते हुए टकरा गया जिससे उसकी मौत हो गई। शाम के बेहद भीड़भाड़ वाले समय में हुई इस घटना से ट्रेन सेवायें प्रभावित हुईं।

शाम के करीब पांच बजकर 45 मिनट पर एक व्यक्ति आर के आश्रम मार्ग स्टेशन पर एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म पर जाने के लिये अवैध तरीके से पटरियों को पार करने लगा । इसी दौरान दूसरे ट्रेन ने उसे टक्कर मार दी।

सतर्क चालक ने आपातकालीन ब्रेक लगा दिया औरोयल व्यक्ति को निकालकर आरएमएल अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया ।  अतिरिक्त डीसीपी ने बताया कि उसका नाम विनोद है और वह 40 साल का है । उसे डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है ।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड