शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 05:10 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत हेमा मालिनी के ड्राइवर को कुछ ही घंटों में मिली जमानत, बच्ची की मौत से हेमा दुखी झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान
अंसारी लोगों से अच्छे से पेश आते हैं: खुर्शीद
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:12-12-12 10:40 PM

राज्यसभा के सभापति हामिद अंसारी पर बसपा नेता मायावती के प्रहार के बाद विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा कि अंसारी जिस तरीके से लोगों से पेश आते हैं उसमें कोई खामी नहीं है।

खुर्शीद ने अंसारी का जिक्र करते हुए कहा कि उनका सम्मान करने के लिए कई कारण हैं, क्योंकि मैं उन्हें लंबे समय से जानता हूं। उन्होंने विभिन्न पदों पर रहते हुए इस देश की सेवा की है।

अंसारी को गर्मजोशी भरा एवं विनम्र व्यक्ति बताते हुए खुर्शीद ने कहा कि अंसारी जिस तरीके से लोगों से व्यवहार करते हैं उसमें कोई त्रुटि नहीं है। खुर्शीद ने कहा कि अगर किसी को कोई मुद्दा, समस्या है तो वह उनके कक्ष में मिल सकता है।

वह उनके संज्ञान में ला सकते हैं। अगर उनको कोई शिकायत है तो वह उनसे आग्रह कर सकते हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड