शुक्रवार, 31 जुलाई, 2015 | 18:51 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बरेली: सीबी गंज के मथुरापुर में हुए दंगे के 15 आरोपी बरी, 2011 में जन्‍माष्‍टमी को लेकर आए थे दो समुदाय आमने सामनेलीबिया में 2 भारतीय छुड़ाये गये, 4 भारतीय अगवा किये गये थे, 2 को छुड़ाने की कोशिश जारी: सुषमा स्वराजमुरादाबाद: डिलारी में पूर्ति निरीक्षक घूस लेते हुए गिरफ्तार, लाइसेंस निरस्त हुई राशन की दुकान की बहाली के लिए मांगे थे 5 हजार, भ्रष्टाचार निवारक संगठन से शिकायत के बाद हुई कार्रवाई
मणिपुर में हड़ताल से जनजीवन प्रभावित, कर्फ्यू लगाया गया
इंफाल, एजेंसी First Published:27-12-2012 02:59:44 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

मणिपुर की एक फिल्म अभिनेत्री से एक नगा उग्रवादी द्वारा कथित छेड़छाड़ किए जाने के विरोध में आहूत आम हड़ताल के अंतिम दिन आज राज्य में सामान्य जनजीवन प्रभावित है। सभी चार घाटी जिलों में स्थिति के मद्देनजर कर्फ्यू लगा दिया गया है।
   
आधिकारिक खबरों के अनुसार सभी बाजार एवं व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद हैं और मणिपुर तथा पड़ोसी राज्यों के बीच और राज्य के भीतर परिवहन सेवाओं को रद्द कर दिया गया है।
   
फिल्म फोरम मणिपुर और कुछ अन्य कलाकार संगठनों सहित विभिन्न सामाजिक संगठनों द्वारा आहूत हड़ताल के कारण सरकारी कार्यालयों में उपस्थिति लगभग नहीं के बराबर रही। बैंक, शैक्षिक संस्थान और अन्य कार्यस्थल बंद रहे।आयोजकों के अनुसार कल आधी रात से शुरू हुई हड़ताल आज शाम समाप्त होगी।
   
मणिपुरी अभिनेत्री मोमोको और दो अन्य कलाकारों के साथ छेड़छाड़ की घटना 18 दिसंबर को हुई थी। आयोजकों ने कहा कि हड़ताल समाप्त होने के बाद धरना प्रदर्शन जैसे लोकतांत्रिक कार्यक्रम जारी रहेंगे।
   
अधिकारियों ने बताया कि हड़ताल समाप्त होने के बाद शाम छह बजे कर्फ्यू हटा लिया जाएगा।

 

 
 
 
अन्य खबरें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingटीम इंडिया के कोच बनने के इच्छुक स्टुअर्ट लॉ
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड आगामी दक्षिण अफ्रीकी दौरे से पहले टीम इंडिया के नये कोच को चुनने को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है और इसी बीच पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी तथा ऑस्ट्रेलिया-ए के सहायक कोच स्टुअर्ट लॉ ने इस जिम्मेदारी भरे पद को संभालने के लिए अपनी ओर से इच्छा जाहिर की है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड