मंगलवार, 30 जून, 2015 | 13:51 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    ट्विटर पर जॉन ने खोली 'वेलकम बैक' की रिलीज़ डेट, आप भी जानिए बांग्लादेशी अखबार ने उड़ाया टीम इंडिया का मजाक, भारतीय क्रिकेटरों को दिखाया आधा गंजा गांगुली ने टीम इंडिया में हरभजन की वापसी का किया स्वागत रोहित समय के पाबंद हैं, उनके साथ काम करना मुश्किल: शाहरूख खान तेंदुलकर ने अजिंक्य रहाणे को दीं शुभकामनाएं मुजफ्फरनगर के भुम्मा में धार्मिक स्थल में विस्फोट, एक घायल  यूपी के मऊ में सिलेंडर रिसाव से लगी आग, चार की मौत, चार झुलसे व्यापम घोटाला: मंत्री से लेकर संतरी तक, सबने दिया घोटाले को अंजाम महाराष्ट्र: पंकजा के बाद विनोद तावड़े के खिलाफ ठेके में अनियमितता के आरोप जापान: चलती हुई बुलेट ट्रेन में एक शख्स ने खुद को किया आग के हवाले
मणिपुर में हड़ताल से जनजीवन प्रभावित, कर्फ्यू लगाया गया
इंफाल, एजेंसी First Published:27-12-12 02:59 PM
Image Loading

मणिपुर की एक फिल्म अभिनेत्री से एक नगा उग्रवादी द्वारा कथित छेड़छाड़ किए जाने के विरोध में आहूत आम हड़ताल के अंतिम दिन आज राज्य में सामान्य जनजीवन प्रभावित है। सभी चार घाटी जिलों में स्थिति के मद्देनजर कर्फ्यू लगा दिया गया है।
   
आधिकारिक खबरों के अनुसार सभी बाजार एवं व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद हैं और मणिपुर तथा पड़ोसी राज्यों के बीच और राज्य के भीतर परिवहन सेवाओं को रद्द कर दिया गया है।
   
फिल्म फोरम मणिपुर और कुछ अन्य कलाकार संगठनों सहित विभिन्न सामाजिक संगठनों द्वारा आहूत हड़ताल के कारण सरकारी कार्यालयों में उपस्थिति लगभग नहीं के बराबर रही। बैंक, शैक्षिक संस्थान और अन्य कार्यस्थल बंद रहे।आयोजकों के अनुसार कल आधी रात से शुरू हुई हड़ताल आज शाम समाप्त होगी।
   
मणिपुरी अभिनेत्री मोमोको और दो अन्य कलाकारों के साथ छेड़छाड़ की घटना 18 दिसंबर को हुई थी। आयोजकों ने कहा कि हड़ताल समाप्त होने के बाद धरना प्रदर्शन जैसे लोकतांत्रिक कार्यक्रम जारी रहेंगे।
   
अधिकारियों ने बताया कि हड़ताल समाप्त होने के बाद शाम छह बजे कर्फ्यू हटा लिया जाएगा।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड