गुरुवार, 23 अक्टूबर, 2014 | 07:10 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने टिवटर पर जानकारी दी - मैं सियाचिन ग्लेशियर जा रहा। मैं आज का खास दिन वहां सैनिकों के साथ गुजारूंगा। इसके बाद कश्मीर जाऊंगा।
मणिपुर में गोलीबारी, पांच पुलिसकर्मी निलंबित
इंफाल, एजेंसी First Published:24-12-12 01:16 PM
Image Loading

मणिपुर में हुई गोलीबारी के कारण पांच पुलिसकर्मिंयों को निलंबित कर दिया गया। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। इस गोलीबारी में 29 वर्षीय एक पत्रकार की मौत हो गयी थी।
   
सूत्रों ने बताया कि प्रधान सचिव (गृह) सुरेश बाबू के नेतृत्व में तीन सदस्यीय जांच समिति गठित की गयी है। यह समिति सरकार को एक सप्ताह के भीतर रिपोर्ट पेश करेगी।
   
पुलिस ने कल नगा उग्रवादी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हड़ताल के विरोध में गोलीबारी कर दी थी। नगा उग्रवादी ने 18 दिसंबर को एक फिल्म अभिनेत्री का कथित तौर पर उत्पीड़न किया था।
    
प्राइम टाइम न्यूज चैनल के थंगनाम नानाओ सिंह उर्फ द्विजामंती की पुलिस गोलीबारी में मौत हो गयी थी। वह दूरदर्शन के लिये भी काम किया करते थे।
    
मुख्यमंत्री ओ इबोबी सिंह ने अखिल मणिपुर वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के प्रतिनिधियों से कल शाम मुलकात की। उन्होंने आश्वासन दिया था कि संबंधित पुलिस अधिकारियों के खिलाफ संभव कार्रवाई की जायेगी।
    
इस हड़ताल का आहवान करने वाले संगठन मणिपुर फिल्म फोरम का कहना है कि क्रिसमस के त्योहार का देखते हुये हड़ताल को कल मध्यरात्रि से 26 दिसंबर की मध्यरात्रि तक निलंबित कर दिया गया है। 
 
 
 
टिप्पणियाँ