मंगलवार, 04 अगस्त, 2015 | 10:53 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
अमरोहा के हसनपुर में रहरा अड्डे पर स्थित परचून की दुकान के ताले तोड़कर चार लाख का सामान समेटा, पुलिस मौके पर
महाराष्ट्र से अलग नहीं मुंबई: बाल ठाकरे
मुंबई, एजेंसी First Published:18-02-2012 02:38:18 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे ने शनिवार को कहा कि मुंबई निगम चुनावों के नतीजों ने दिखा दिया है कि शहर को महाराष्ट्र से अलग नहीं किया जा सकता। उन्होंने पार्टी के मुखपत्र सामना में अपने बयान में कहा कि मुंबई और ठाणे के नतीजे दिखाते हैं कि मुंबई को महाराष्ट्र से अलग नहीं किया जा सकता।
   
उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से अपने भतीजे और राजनीतिक विरोधी राज ठाकरे के बारे में कहा कि मेरे पास मतदाताओं का आभार व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं। हमें घेरने के लिए हमारे घर और बाहर दोनों से ही कोशिशें की गई।
   
शिवसेना प्रमुख ने मीडिया के एक वर्ग की भी आलोचना करते हुए कहा कि कुछ नेताओं के कहने पर अपमानजनक लेख छापकर पार्टी की छवि खराब की गई। एक मराठी अखबार में संपादकीय में ठाकरे ने मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण पर निशाना साधते हुए लिखा था। चव्हाण ने कहा था कि चुनाव के बाद शिवसेना की अहमियत नहीं रह जाएगी।
   
ठाकरे ने लिखा कि चव्हाण अब कहां हैं अब वह अपना चेहरा छिपा रहे हैं। मुंबई और ठाणे नगर निगमों से भगवा ध्वज को हटाने में कोई सफल नहीं रहा।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में जीत के लिए ये है कोहली का मास्टर प्लान
टेस्ट कप्तान के तौर पर अपनी पहली संपूर्ण तीन मैचों की सीरीज के लिये श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम का नेतृत्व कर रहे विराट कोहली ने कहा है कि उनकी योजना श्रीलंका में पांच गेंदबाजों को उतारने की रहेगी।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब बीमार पड़ा संता...
जीतो बीमार पति से: जानवर के डॉक्टर को मिलो तब आराम मिलेगा!
संता: वो क्यों?
जीतो: रोज़ सुबह मुर्गे की तरह जल्दी उठ जाते हो, घोड़े की तरह भाग के ऑफिस जाते हो, गधे की तरह दिनभर काम करते हो, घर आकर परिवार पर कुत्ते की तरह भोंकते हो, और रात को खाकर भैंस की तरह सो जाते हो, बेचारा इंसानों का डॉक्टर आपका क्या इलाज करेगा?