शुक्रवार, 03 जुलाई, 2015 | 13:24 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    सर्जरी के बाद हेमामालिनी की हालत ठीक, ईशा देओल मिलने पहुंचीं, जल्द ही पहुंचेंगे धर्मेंद्र भी झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान झारखंड: सीएम ने राज्य के सबसे लंबे पुल की आधारशिला रखी यूपी के रायबरेली में सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत सड़क हादसे में हेमा घायल, देखिए घटना के तुरंत बाद की दिल दहला देने वाली तस्वीरें बिहार में किया था मर्डर, दिल्ली में चला रहा था ढाबा, अरेस्ट यूपी: कुत्ते, बकरे की चोरी के मामले में मांग रहे राज्यपाल से मदद! लड़की पर लड़का भगाने का आरोप, मामला हुआ दर्ज, जांच जारी
महाराष्ट्र से अलग नहीं मुंबई: बाल ठाकरे
मुंबई, एजेंसी First Published:18-02-12 02:38 PM
Image Loading

शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे ने शनिवार को कहा कि मुंबई निगम चुनावों के नतीजों ने दिखा दिया है कि शहर को महाराष्ट्र से अलग नहीं किया जा सकता। उन्होंने पार्टी के मुखपत्र सामना में अपने बयान में कहा कि मुंबई और ठाणे के नतीजे दिखाते हैं कि मुंबई को महाराष्ट्र से अलग नहीं किया जा सकता।
   
उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से अपने भतीजे और राजनीतिक विरोधी राज ठाकरे के बारे में कहा कि मेरे पास मतदाताओं का आभार व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं। हमें घेरने के लिए हमारे घर और बाहर दोनों से ही कोशिशें की गई।
   
शिवसेना प्रमुख ने मीडिया के एक वर्ग की भी आलोचना करते हुए कहा कि कुछ नेताओं के कहने पर अपमानजनक लेख छापकर पार्टी की छवि खराब की गई। एक मराठी अखबार में संपादकीय में ठाकरे ने मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण पर निशाना साधते हुए लिखा था। चव्हाण ने कहा था कि चुनाव के बाद शिवसेना की अहमियत नहीं रह जाएगी।
   
ठाकरे ने लिखा कि चव्हाण अब कहां हैं अब वह अपना चेहरा छिपा रहे हैं। मुंबई और ठाणे नगर निगमों से भगवा ध्वज को हटाने में कोई सफल नहीं रहा।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingमहिला क्रिकेट : वेदा का अर्धशतक, भारत ने बनाए 182 रन
वेदा कृष्णमूर्ति (61) के उम्दा अर्धशतक की बदौलत भारत की महिला क्रिकेट टीम ने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में शुक्रवार को जारी तीसरे वनडे मुकाबले में न्यूजीलैंड के सामने 183 रनों का लक्ष्य रखा है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड