शनिवार, 23 मई, 2015 | 06:38 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    9 अभिनेत्रियां जिनकी मौत आज भी है रहस्य कोयला घोटाला: जिंदल, राव, कोड़ा को जमानत एक साल में मोदी सरकार ने दुनिया भर में बढ़ाया भारत का मान: जेटली प्रकृति एवं पर्यावरण पर ग्रीष्मकालीन शिविर आईपीएल सट्टेबाजी केस में ईडी ने मारे छापे मतदाताओं के लिए आधार की अनिवार्यता पर माकपा को आपत्ति उपराज्यपाल जंग को मिलते हैं प्रधानमंत्री ऑफिस से निर्देश: केजरीवाल पीएफ का पैसा निकालने जा रहे हैं, तो पहले जरूर पढ़ें ये खबर आतंकवाद पर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने दिखाया सख्त रुख आईपीएल: मैच ही नहीं, कप्तानी का भी मुकाबला
महाराष्ट्र से अलग नहीं मुंबई: बाल ठाकरे
मुंबई, एजेंसी First Published:18-02-12 02:38 PM
Image Loading

शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे ने शनिवार को कहा कि मुंबई निगम चुनावों के नतीजों ने दिखा दिया है कि शहर को महाराष्ट्र से अलग नहीं किया जा सकता। उन्होंने पार्टी के मुखपत्र सामना में अपने बयान में कहा कि मुंबई और ठाणे के नतीजे दिखाते हैं कि मुंबई को महाराष्ट्र से अलग नहीं किया जा सकता।
   
उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से अपने भतीजे और राजनीतिक विरोधी राज ठाकरे के बारे में कहा कि मेरे पास मतदाताओं का आभार व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं। हमें घेरने के लिए हमारे घर और बाहर दोनों से ही कोशिशें की गई।
   
शिवसेना प्रमुख ने मीडिया के एक वर्ग की भी आलोचना करते हुए कहा कि कुछ नेताओं के कहने पर अपमानजनक लेख छापकर पार्टी की छवि खराब की गई। एक मराठी अखबार में संपादकीय में ठाकरे ने मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण पर निशाना साधते हुए लिखा था। चव्हाण ने कहा था कि चुनाव के बाद शिवसेना की अहमियत नहीं रह जाएगी।
   
ठाकरे ने लिखा कि चव्हाण अब कहां हैं अब वह अपना चेहरा छिपा रहे हैं। मुंबई और ठाणे नगर निगमों से भगवा ध्वज को हटाने में कोई सफल नहीं रहा।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingआरसीबी को हराकर चेन्नई शान से फाइनल में
आशीष नेहरा की अगुआई में गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के बाद सलामी बल्लेबाज माइक हसी के जुझारू अर्धशतक से चेन्नई सुपकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे क्वालीफायर में आज यहां रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से हराकर छठी बार फाइनल में जगह बनाई।