मंगलवार, 07 जुलाई, 2015 | 14:35 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मुरादाबाद: मझोला के लाकडी फाजलपुर पुलिस चौकी में रामपुर में तैनात दारोगा की बंदूक से चली गोली से दारोगा का भतीजा घायल।रामपुर में लोकसभा चुनाव के दौरान आचार संहिता उल्लंघन के मामले में जिलाध्यक्ष समेत 18 भाजपाई बरी।इसी मामले में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी को हुई थी एक साल की सजा, बाद में वह भी बरी हो गए थे।
भाजपा ने की देशमुख के इस्तीफे की मांग
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:05-04-12 07:27 PM
Image Loading

महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री रहते फिल्म निर्माता सुभाष घई को जमीन आवंटित करने पर केंद्रीय मंत्री विलासराव देशमुख की सर्वोच्च न्यायालय द्वारा खिंचाई किए जाने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरुवार को उनके इस्तीफे की मांग की।

सर्वोच्च न्यायालय ने बुधवार को अपने फैसले में कहा कि फिल्म अकादमी के लिए घई को मुम्बई के गोरेगांव में आवंटित 20 एकड़ भूमि की प्रक्रिया पारदर्शी नहीं है।

न्यायालय ने भूमि का आवंटन रद्द करने वाले बम्बई उच्च न्यायालय के फैसले को चुनौती देने वाली घई की मुक्ता आर्ट्स लिमिटेड की अपील खारिज कर दी।

भाजपा की प्रवक्ता निर्मला सीतारमन ने कहा, ''देशमुख ने जिस तरीके से घई को भूमि आवंटित की, उसे उच्च न्यायालय और सर्वोच्च न्यायालय ने निरस्त कर दिया है। अब देशमुख को केंद्रीय मंत्रिमंडल में बने रहने का नैतिक अधिकार नहीं है..उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।''

उन्होंने कहा, ''भाजपा देशमुख से उनके इस्तीफे की मांग करती है। यदि वह इस्तीफा नहीं देते तो प्रधानमंत्री को उन्हें हटा देना चाहिए।''

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड