रविवार, 19 अप्रैल, 2015 | 00:52 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
भाजपा ने की देशमुख के इस्तीफे की मांग
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:05-04-12 07:27 PM
Image Loading

महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री रहते फिल्म निर्माता सुभाष घई को जमीन आवंटित करने पर केंद्रीय मंत्री विलासराव देशमुख की सर्वोच्च न्यायालय द्वारा खिंचाई किए जाने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरुवार को उनके इस्तीफे की मांग की।

सर्वोच्च न्यायालय ने बुधवार को अपने फैसले में कहा कि फिल्म अकादमी के लिए घई को मुम्बई के गोरेगांव में आवंटित 20 एकड़ भूमि की प्रक्रिया पारदर्शी नहीं है।

न्यायालय ने भूमि का आवंटन रद्द करने वाले बम्बई उच्च न्यायालय के फैसले को चुनौती देने वाली घई की मुक्ता आर्ट्स लिमिटेड की अपील खारिज कर दी।

भाजपा की प्रवक्ता निर्मला सीतारमन ने कहा, ''देशमुख ने जिस तरीके से घई को भूमि आवंटित की, उसे उच्च न्यायालय और सर्वोच्च न्यायालय ने निरस्त कर दिया है। अब देशमुख को केंद्रीय मंत्रिमंडल में बने रहने का नैतिक अधिकार नहीं है..उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।''

उन्होंने कहा, ''भाजपा देशमुख से उनके इस्तीफे की मांग करती है। यदि वह इस्तीफा नहीं देते तो प्रधानमंत्री को उन्हें हटा देना चाहिए।''

 

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingरसेल ने दिलाई केकेआर को किंग्स इलेवन पर जीत
आंद्रे रसेल ने दो महत्वपूर्ण विकेट लिए, दो खूबसूरत कैच लपके और मुश्किल परिस्थितियों में आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करके नाबाद अर्धशतक जमाया जिससे मौजूदा चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल आठ के मैच में खराब शुरुआत के बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब को 13 गेंद शेष रहते हुए चार विकेट से हराया।