फोटो गैलरी

Hindi Newsजमशेदपुर: व्यापारी से 10 लाख का सोना लूटा

जमशेदपुर: व्यापारी से 10 लाख का सोना लूटा

जुगसलाई के चौक बाजार में कोलकाता के आभूषण व्यापारी मिंटू कर्मकार से रविवार की रात 10.30 बजे अपराधियों ने 10 लाख का सोना और 85 हजार रुपये नगद लूट लिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह है...

जमशेदपुर: व्यापारी से 10 लाख का सोना लूटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 02 Mar 2015 09:25 AM
ऐप पर पढ़ें

जुगसलाई के चौक बाजार में कोलकाता के आभूषण व्यापारी मिंटू कर्मकार से रविवार की रात 10.30 बजे अपराधियों ने 10 लाख का सोना और 85 हजार रुपये नगद लूट लिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह है मामला

मिंटू कर्मकार उर्फ मिथुन कर्मकार रविवार को जमशेदपुर आए थे और जुगसलाई रेलवे फाटक के पास वह एक होटल में ठहरे थे। रविवार की शाम में वह साकची तकादा करने के लिए गए।

तकादा में 85 हजार रुपये और दस लाख रुपये का सोना लेने के बाद वह टेम्पो से अपने होटल की तरफ रवाना हुए। जुगसलाई रेलवे फाटक के पास वह टेम्पो से उतरकर पैदल ही चौक बाजार की तरफ बढ़ रहे थे। तभी पीछे से मोटरसाइकिल से आए दो युवकों ने झपट्टा मारकर मिंटू से सोने और रुपये भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए।

घटना के वक्त उस रास्ते में लोगों की भीड़ ठीक-ठाक थी। लोगों के शोर मचाने के बावजूद किसी ने मोटरसाकिल पर भाग रहे दोनों युवकों को रोकने की कोशिश नहीं की।

पुलिस ने की छापेमारी

इस घटना की सूचना व्यापारी ने अपने एक करीबी आभूषण कारोबारी को दी। उसके बाद वे लोग जुगसलाई पुलिस के पास पहुंचे। सूचना मिलते ही डीएसपी बीएन सिंह और अन्य पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे।

व्यापारी को लेकर पहले वे लोग घटनास्थल पर गए और फिर उस होटल में गए जहां मिंटू ठहरे हुए हैं। पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें