मंगलवार, 16 सितम्बर, 2014 | 06:23 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने पूर्व कैग विनोद राय को इन आरोपों पर कानूनी नोटिस भेजा कि टू जी मुददे पर उन्होंने ऑडिटर को प्रभावित करने का प्रयास कियाशिवसेना ने ठुकराई भाजपा की मांग, कहा 135 सीटें देना मुमकिन नहींन्यायालय से राज्य सरकार से कहा कि बाढ़ से प्रभावित व्यक्तियों को अनुग्रह राशि देने पर विचार करे और बैंकिंग सुविधायें मुहैया कराए।महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार की मौजूदगी में एक मंत्री सहित नौ निर्दलीय विधायक राकांपा में शामिल हुए।
 
क्षेत्रीय दलों ने खत्म की कांग्रेस-भाजपा की दादागीरी: लालू
नई दिल्ली, एजेंसी
First Published:07-12-12 07:28 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद ने शुक्रवार को कहा कि देश की मौजूदा राजनीति में क्षेत्रीय दलों ने कांग्रेस और भाजपा जैसे राष्ट्रीय दलों की दादागीरी खत्म कर दी है।

हिंदी समाचार चैनल आजतक की ओर से आयोजित दो दिवसीय कार्यक्रम एजेंडा में लालू ने कहा कि अब कांग्रेस की अगुवाई वाला संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन और भाजपा की अगुवाई वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन राजद, जदयू, झामुमो और नेशनल कांफ्रेंस जैसे क्षेत्रीय दलों पर निर्भर है।

बिहार के मुख्यमंत्री रह चुके लालू ने कहा कि दिवंगत विश्वनाथ प्रताप सिंह, एच डी देवगौड़ा और दिवंगत इंद्र कुमार गुजराल को देश का प्रधानमंत्री बनाने में क्षेत्रीय दलों की काफी अहम भूमिका रही थी।

साल 2014 के आम चुनावों के सिलसिले में तीसरे मोर्चे के गठन की अटकलों को सिरे से खारिज करते हुए लालू ने कहा, तीसरा मोर्चा जैसा कुछ भी नहीं होगा। इस तरह की कोई सोच ही नहीं है। यदि तीसरा मोर्चा बना भी तो यह जन्म के साथ ही खत्म हो जाएगा।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°